Hyderabad LS polls 2024: वोट दो और बाइक टैक्सी, ऑटो और कैब की निशुल्क सवारी करो, ऐप ‘रैपिडो’ ने किया घोषणा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 6, 2024 07:00 PM2024-05-06T19:00:05+5:302024-05-06T19:01:14+5:30

Hyderabad LS polls 2024: रैपिडो ने सोमवार को कहा कि उसने लोगों को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के वास्ते प्रोत्साहित करने के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) कार्यालय के साथ हाथ मिलाया है।

Hyderabad LS polls 2024 vote 13 may Vote and ride bike taxi, auto cab for free announces app 'Rapido' | Hyderabad LS polls 2024: वोट दो और बाइक टैक्सी, ऑटो और कैब की निशुल्क सवारी करो, ऐप ‘रैपिडो’ ने किया घोषणा

सांकेतिक फोटो

Highlightsतेलंगाना की 17 लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होगा। जागरूकता बढ़ाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। ‘रैपिडो’ ऐप के माध्यम से उसकी सेवा का निशुल्क उपयोग कर सकते हैं।

Hyderabad LS polls 2024: भारत की अग्रणी आवागमन ऐप ‘रैपिडो’ ने सोमवार को कहा कि वह हैदराबाद के साथ-साथ करीमनगर, खम्मम और वारंगल में 13 मई को मतदान के दिन मतदाताओं को बाइक टैक्सी, ऑटो और कैब की निशुल्क सवारी उपलब्ध कराएगा। रैपिडो ने सोमवार को कहा कि उसने लोगों को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने के वास्ते प्रोत्साहित करने के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) कार्यालय के साथ हाथ मिलाया है।

इसके लिए रैपिडो ने यहां लाल बहादुर शास्त्री (एलबी) स्टेडियम में मतदाताओं के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें सीईओ विकास राज उपस्थिति रहे। एक विज्ञप्ति के मुताबिक, मतदान के दिन मतदाता मतदान केंद्र तक जाने के लिए ‘वोट नाउ’ कोड का इस्तेमाल कर ‘रैपिडो’ ऐप के माध्यम से उसकी सेवा का निशुल्क उपयोग कर सकते हैं।

विज्ञप्ति के मुताबिक, इस पहल का मकसद है कि लोग आसानी से अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकें और चुनावी प्रक्रिया को अधिक समावेशी बनाया जा सके। ‘ रैपिडो’ के सह-संस्थापक पवन गुंटुपल्ली ने कहा, ‘‘हम यह सुनिश्चित करने के लिए यह पहल कर रहे हैं कि हैदराबाद, करीमनगर, खम्मम और वारंगल में प्रत्येक मतदाता आम चुनाव में अपना वोट डालकर अपने कर्तव्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सके।’’ तेलंगाना की 17 लोकसभा सीट पर 13 मई को मतदान होगा।

Web Title: Hyderabad LS polls 2024 vote 13 may Vote and ride bike taxi, auto cab for free announces app 'Rapido'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे