उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में नाबालिग रिक्शा चालक की पिटाई से भड़की स्वरा भास्कर, सीएम योगी से पूछे तीखे सवाल

By अंजली चौहान | Published: April 23, 2024 03:09 PM2024-04-23T15:09:45+5:302024-04-23T15:11:25+5:30

Viral Video: स्वरा भास्कर ने गाजियाबाद में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिक्शाचालक को पीटने पर प्रतिक्रिया दी है।

Ghaziabad Uttar Pradesh police beat minor rickshaw puller Swara Bhaskar asked sharp questions to BJP and CM Yogi | उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में नाबालिग रिक्शा चालक की पिटाई से भड़की स्वरा भास्कर, सीएम योगी से पूछे तीखे सवाल

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में नाबालिग रिक्शा चालक की पिटाई से भड़की स्वरा भास्कर, सीएम योगी से पूछे तीखे सवाल

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक पुलिसकर्मी का एक रिक्शा चालक को मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में स्वरा भास्कर ने प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस स्वरा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राज्य में उनके 'महान शासन' के बारे में सवाल किया।

यूपी में बीजेपी सरकार की आलोचना करते हुए स्वरा ने लिखा, "यूपी पुलिस सिर्फ बेलगाम मुस्लिम नफरत करने वालों का एक समूह है। बिल्कुल शर्मनाक आचरण। क्या यही आपका महान शासन है @mयोगीआदित्यनाथ @mयोगीऑफिस @Uppolice @ghaziadapolice। घृणित असंवैधानिक प्रदर्शन।"

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि अब वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी ने पहले भी जनता के बीच गुंडागर्दी से जुड़ी खबरें बनाई थीं।

वीडियो में इंस्पेक्टर की पहचान भानु प्रकाश के रूप में पहचाने जाने वाले पुलिसकर्मी एक ई-रिक्शा चालक को बेरहमी से पीटते हुए और उसे बालों से बीच सड़क पर घसीटते हुए दिखाई दे रहा है। उसने 14 साल के सोहेल की किसी विवाद पर पिटाई कर दी। हालाँकि, वास्तव में क्या हुआ यह अभी तक इसका खुलासा नहीं है।

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अपने-अपने अकाउंट से अधिकारी की आलोचना की और अधिकारियों से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा। इससे पहले आज, गाजियाबाद पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल ने जानकारी दी कि उन्होंने मामले का संज्ञान लिया है। उनकी पोस्ट में लिखा है, "एसीपी वेव सिटी को जांच करने और कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।" 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं और अभिनेत्री विभिन्न राजनीतिक और अन्य मुद्दों पर अपने विचार और राय व्यक्त करने से कभी नहीं कतराती हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म जहां चार यार में देखा गया था। उन्होंने अभी तक अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की घोषणा नहीं की है। 

स्वरा ने 2023 में फहद अहमद के साथ शादी की और पिछले साल सितंबर में उन्हें अपनी पहली संतान, एक बेटी, का आशीर्वाद मिला।

Web Title: Ghaziabad Uttar Pradesh police beat minor rickshaw puller Swara Bhaskar asked sharp questions to BJP and CM Yogi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे