Bihar LS polls 2024: देश में राजद से ज्यादा अपराधी किसी पार्टी में नहीं, प्रशांत किशोर ने कहा-बिहार में जीतना आदमी है वह अनपढ़ आदमी है क्या

By एस पी सिन्हा | Published: March 21, 2024 04:42 PM2024-03-21T16:42:11+5:302024-03-21T16:43:28+5:30

Bihar LS polls 2024: हम बिहार के सरकारी स्कूल से नहीं पढ़े है क्या? क्या हम अंग्रेजी, भोजपुरी और फ्रेंच नहीं बोलते हैं? तेजस्वी यादव हमसे बढ़िया भोजपुरी बोल लेगा क्या?

Bihar LS polls 2024 prashant kishor attack lalu yadav No party country criminals than RJD man who has to win in Bihar is he an illiterate man? | Bihar LS polls 2024: देश में राजद से ज्यादा अपराधी किसी पार्टी में नहीं, प्रशांत किशोर ने कहा-बिहार में जीतना आदमी है वह अनपढ़ आदमी है क्या

file photo

Highlightsतेजस्वी को ना तो भोजपुरी बोलने आता है ना ही ठीक से अंग्रेजी बोलने आता है।वो कभी जीवन में ना कुछ पढ़ा और ना कुछ समझा है। वो क्या  बोलेगा।कभी जाति के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर राजनीति करता है।

Bihar LS polls 2024: चुनावी रणनीतिकार के बाद बिहार में जन सुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने एक बार फिर लालू-तेजस्वी और उनकी पार्टी राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि इस देश में राजद से ज्यादा अपराधी किसी पार्टी में नहीं है। दरअसल, लालू की सलाह पर नवादा-शेखपुरा इलाके के कुख्यात रहे अशोक महतो ने शादी कर अपनी अनीता कुमारी को राजद के टिकट पर मुंगेर से चुनाव लडवाने की जुगत में जुटे हुए हैं। ऐसे में तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जीतना आदमी है वो अनपढ़ आदमी है क्या? हम लोग बिहार के नहीं है क्या? उन्होंने कहा कि हम बिहार के सरकारी स्कूल से नहीं पढ़े है क्या? क्या हम अंग्रेजी, भोजपुरी और फ्रेंच नहीं बोलते हैं? तेजस्वी यादव हमसे बढ़िया भोजपुरी बोल लेगा क्या?

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी को ना तो भोजपुरी बोलने आता है ना ही ठीक से अंग्रेजी बोलने आता है। वो कभी जीवन में ना कुछ पढ़ा और ना कुछ समझा है। वो क्या  बोलेगा। वो खाली खड़ा होकर बकवास करेगा। किसी विषय का ज्ञान उसे नहीं है। कभी जाति के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर राजनीति करता है। सिर्फ भाजपा हराओ कहते रहता है।

पूछते हैं रोजगार नहीं है तो कहता है भाजपा को रोका। पूछते हैं कि बालू माफिया बिहार में क्यों है? तो कहता है कि जातीय जनगणना  कराओ। अब बहानेबाजी से काम नहीं चलेगा। उन्होंने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि शराब माफिया और बालू माफिया से जुड़े लोग कौन है?

राज्य के स्तर पर एक दल के ही लोग बालू माफिया का काम कर रहे है। सबको मालूम है बिहार में बालू माफिया ऐसे ही चल रहा है। पूरे राज्य को बालू का खनन का केंद्र बना दिया है और राजद के नेता कहता है कि हमको अपराध और अपराधियों से लगाव नहीं है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि ये तो वही बात हो गई कि बाघ यह कहे कि हमको मांस से लगाव नहीं है। राजद का नेता कह रहा है कि हमको अपराध और अपराधियों से सहानुभूति नहीं है। उन्होंने कहा कि राजद से ज्यादा अपराध करने वाला और सबसे ज्यादा अपराधी किसी पार्टी में नहीं है। ये लोग मेरे सामने क्या बात करेंगे?

Web Title: Bihar LS polls 2024 prashant kishor attack lalu yadav No party country criminals than RJD man who has to win in Bihar is he an illiterate man?

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे