कर्नाटक चुनाव 2023: वोट डालने के बाद अलग ही अंदाज में दिखे डी. के. शिवकुमार, लोगों को बैठाकर चलाया ऑटो, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: May 10, 2023 03:19 PM2023-05-10T15:19:29+5:302023-05-10T15:55:54+5:30

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार ने वोट देने से पहले वोटरों से एक अपील भी की है। उन्होंने कहा है कि “आज मतदाताओं के पास एक बड़ा अवसर है और वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे। वे एक प्रगतिशील, वैश्विक और विकसित कर्नाटक के लिए मतदान करेंगे। मुझे यकीन है कि वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे और कांग्रेस को 141 सीटें देंगे।”

After casting his Karnataka Election 2023 vote D.K. Shivkumar drives auto with people sitting watch video | कर्नाटक चुनाव 2023: वोट डालने के बाद अलग ही अंदाज में दिखे डी. के. शिवकुमार, लोगों को बैठाकर चलाया ऑटो, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsकर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए अभी भी मतदान जारी है। ऐसे में वोट देने के बाद कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष अलग ही अंदाज में दिखाई दिए है। वोट डालने से पहले डी. के. शिवकुमार ने वोटरों से एक अपील भी की है।

बेंगलुरु:  कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज वोट डाला जा रहा है। इस दौरान मतदाताओं के साभ राज्य के बड़े नेताओं ने भी अपना वोट डाला है। ऐसे में कर्नाटक के कांग्रेस प्रमुख डी.के.शिवकुमार ने भी रामनगर में अपना वोट डाला है। वोट डालने के बाद राज्य कांग्रेस अध्यक्ष को एक अलग ही अंदाज में देखा गया है। 

उन्हें एक ऑटो को चलाते हुए देखा गया है जिसका एक छोटा सा क्लिप भी सामने आया है। डी. के. शिवकुमार ने मतदान से पहले मतदाताओं से अपील भी की है और कहा है कि राज्य में बदलाव करने के लिए यह एक बड़ा अवसर है। बता दें कि कर्नाटक में सभी 224 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है और शाम छह बजे तक वोट डाले जाएंगे। 

वोट डालने के बाद डी. के. शिवकुमार दिखे अलग अंदाज में

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें डी. के. शिवकुमार को वोट डालने के बाद रिक्शा चलाते हुए देखा गया है। वे जिस समय रिक्शा चला रहे थे उनके पास और आगे वाले सीट पर एक महिला बैठी हुई थी और रिक्शा के पीछे भी कुछ लोग बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। डी. के. शिवकुमार ने कुछ दूर तक रिक्शा चलाया है और वहां मौजूद उनके समर्थकों ने उनका पीछा भी किया है। लोगों द्वारा राज्य कांग्रेस अध्यक्ष को रिक्शा चलाते देख वहां मौजूद लोगों ने उनका फोटो भी लिया है। 

यही नहीं वहां मौजूद लोगों ने डी. के. शिवकुमार को ऑटो चलाने में हो रही दिक्कतों पर उनकी मदद भी की है और फिर से ऑटो चलाने में उनकी सहायता की है। इसके अलावा जब वे राइड पुरा कर लिए तो लोगों ने उन्हें रिक्शे में ही बैठाकर उनका फोटो लिया था। 

वोट देने से पहले डी. के. शिवकुमार ने मतदाताओं से क्या कहा

आज सुबह वोट डालने से पहले डी. के. शिवकुमार ने श्री केनकेरम्मा मंदिर में पूजा किया और फिर वे वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ तक पहुंचे थे। ऐसे में वोट डालने से पहले शिवकुमार ने वोटरों से एक अपील भी की थी। उन्होंने कहा था कि “आज मतदाताओं के पास एक बड़ा अवसर है और वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे। वे एक प्रगतिशील, वैश्विक और विकसित कर्नाटक के लिए मतदान करेंगे। मुझे यकीन है कि वे बदलाव के लिए मतदान करेंगे और कांग्रेस को 141 सीटें देंगे।”

यही नहीं डी. के. शिवकुमार ने यह भी कहा था कि पिछले बार चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने मतदाताओं को कहा था कि वोट देने से पहले आप अपने गैस सिलेंडर को देखें, नमस्कार करें और फिर वोट देने जाएं। इस पर तंज कसते हुए डी. के. शिवकुमार ने कहा है कि हमारे पीएम के अनुरोध और सलाह पर अमल करते हुए आप गैस सिलेंडर की कीमत देखते हुए ही वोट करें। 
 

Web Title: After casting his Karnataka Election 2023 vote D.K. Shivkumar drives auto with people sitting watch video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे