वीडियो: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर किया हमला, मामला दर्ज

By रुस्तम राणा | Published: May 7, 2024 09:20 PM2024-05-07T21:20:40+5:302024-05-07T21:39:40+5:30

सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट करता दिख रहा है। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि वह अपनी कार के बूट से स्पैमर निकालने के लिए नीचे भागा और बाद में सुविधा के कर्मचारियों पर आरोप लगाया।

AAP MLA Amanatullah Khan's son attacks petrol pump employees, booked | वीडियो: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर किया हमला, मामला दर्ज

वीडियो: AAP विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर किया हमला, मामला दर्ज

Highlightsआप MLA अमानतुल्ला खान के बेटे ने कथित तौर पर नोएडा के सेक्टर 95 इलाके में एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला कियासीसीटीवी फुटेज में एक शख्स पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट करता दिख रहा हैघटना का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

नई दिल्ली: आप विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने कथित तौर पर नोएडा के सेक्टर 95 इलाके में एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला किया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट करता दिख रहा है। वीडियो में आगे दिखाया गया है कि वह अपनी कार के बूट से स्पैमर निकालने के लिए नीचे भागा और बाद में सुविधा के कर्मचारियों पर आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, "अमानतुल्ला खान का बेटा लाइन तोड़कर जबरन पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेना चाहता था। उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और धमकी दी। बाद में विधायक अमानतुल्ला खान खुद वहां पहुंचे और उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को धमकी भी दी। मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।"

पिछले महीने, अमानतुल्ला खान अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए थे। दिल्ली के ओखला से 50 वर्षीय आम आदमी पार्टी विधायक से प्रवर्तन निदेशालय ने 13 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

आप नेता आतिशी ने दावा किया था कि अमानतुल्ला खान के खिलाफ ईडी का मामला फर्जी है। विवादास्पद विधायक ने दावा किया था कि जब वह वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष थे तो उन्होंने नियमों का पालन किया था और कानूनी सलाह लेने के बाद ही सब कुछ किया था।

गौरतलब है कि आप के कई नेता भ्रष्टाचार के कई मामलों में प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में हैं। आप के सबसे प्रमुख नेता अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया शराब नीति मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में जेल में हैं।


 

Web Title: AAP MLA Amanatullah Khan's son attacks petrol pump employees, booked

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे