Delhi Boy Sexually Assaulted: 'मेरे बेटे के कपड़े उतारकर किया यौन उत्पीड़न', पीड़ित की मां ने कहा

By धीरज मिश्रा | Published: May 5, 2024 01:49 PM2024-05-05T13:49:01+5:302024-05-05T13:52:48+5:30

Delhi Boy Sexually Assaulted: दिल्ली के एक स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं क्लास के एक छात्र के साथ उसके सहपाठियों ने यौन उत्पीडन किया।

Sexually Assaulted Delhi Boy Classmates delhi police mother | Delhi Boy Sexually Assaulted: 'मेरे बेटे के कपड़े उतारकर किया यौन उत्पीड़न', पीड़ित की मां ने कहा

फाइल फोटो

Highlightsआठवीं क्लास के छात्र के साथ उसके सहपाठियों ने यौन उत्पीडन कियाअस्पताल में एक महीना रहने के बाद लौटा घर डॉक्टरों ने कहा, लड़के को 3 महीने बाद एक और सर्जरी की जरूरत होगी

Delhi Boy Sexually Assaulted: दिल्ली के एक स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं क्लास के एक छात्र के साथ उसके सहपाठियों ने यौन उत्पीडन किया। करीब एक महीने के बाद अस्पताल में रहने के बाद पीड़ित घर लौटा है। उस दर्दनाक घटना को याद करते हुए पीड़ित की मां ने बताया कि उसके बेटे ने पेट में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद वह उसे अस्पताल ले गई, जहां उसकी दर्द की असली सच्चाई सामने आई। डॉक्टरों के द्वारा जब उसके बेटे को सर्जरी की गई। उसके बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने साथ हुए जघन्य घटना के बारे में बताया।

पीड़ित की मां ने कहा कि 18 मार्च को उसके बेटे को झूठे बहाने के तहत कक्षा से बाहर ले जाया गया, तभी उसके साथियों के एक समूह ने उस पर हमला कर दिया और उसे लगातार शारीरिक और यौन शोषण का शिकार बनाया। सभी बच्चों ने मिलकर मेरे बेटे को पीटा और फिर कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसे छड़ी से पीटा। छड़ी डाली गई जिससे उसकी आंत क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ित की मां ने कहा कि मेरे बेटे को धमकाया गया कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे अधिक नुकसान होगा। जिससे मेरा बेटा भयभीत रहा। 10 दिनों तक वह दर्द सहता रहा। 

मां ने कहा मुझे चाहिए इंसाफ

बेटे के साथ हुए इस अपराध के बाद पीड़ित की मां ने इंसाफ की गुहार लगाई है। अपने बेटे के लिए न्याय की मांग करते हुए मां ने कहा कि इस संबंध में स्कूल प्रशासन और कानूनी अधिकारियों को कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। मां ने कहा कि उनका बेटा हर रात को डर के मारे जागता है। वह काफी डरा हुआ रहता है। 

क्या कहते हैं डॉक्टर

पीड़ित का इलाज कर रहे डॉक्टरों के अनुसार, लड़के को 3 महीने बाद एक और सर्जरी की जरूरत होगी, क्योंकि उसके कई आंतरिक अंग क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Web Title: Sexually Assaulted Delhi Boy Classmates delhi police mother

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे