खंडवाः आदिवासी समुदाय की तीन सगी बहनों ने पेड़ से फंदा लगा कर आत्महत्या की, नहीं थे पिता, मां के साथ रहती थी, जानिए क्या है वजह

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 27, 2022 07:03 PM2022-07-27T19:03:03+5:302022-07-27T19:04:22+5:30

खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि सोनू (23), उसकी छोटी बहनें सावित्री (21) और ललिता (19) के शव पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटके मिले।

Khandwa Three real sisters tribal community committed suicide hang tree madhya pradesh police | खंडवाः आदिवासी समुदाय की तीन सगी बहनों ने पेड़ से फंदा लगा कर आत्महत्या की, नहीं थे पिता, मां के साथ रहती थी, जानिए क्या है वजह

शुरुआती जांच में पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम का मानना है कि तीनों ने आत्महत्या की है।

Highlightsपरिवार में पांच बहनें और तीन भाई थे।ग्राम भामगढ़ के कोटा फाल्या में अपनी मां के साथ ही रहती थी। पिता का देहांत करीब चार साल पहले हो चुका था।

खंडवाः मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में आदिवासी समुदाय की तीन सगी बहनों ने कथित तौर पर एक पेड़ से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। यह घटना जावर थानांर्तगत ग्राम भामगढ़ के कोटा फाल्या में मंगलवार देर रात 11 बजे के आसपास हुई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि सोनू (23), उसकी छोटी बहनें सावित्री (21) और ललिता (19) के शव पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटके मिले। सिंह ने बताया कि उनके पिता का देहांत करीब चार साल पहले हो चुका था और वे ग्राम भामगढ़ के कोटा फाल्या में अपनी मां के साथ ही रहती थी। उन्होंने कहा कि इस परिवार में पांच बहनें और तीन भाई थे।

सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम का मानना है कि तीनों ने आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है और उनकी मौत की असली वजह का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने पर जावर पुलिस रात करीब दो बजे घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से शवों को पेड़ से उतारा। सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है।

Web Title: Khandwa Three real sisters tribal community committed suicide hang tree madhya pradesh police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे