मरा नहीं जिंदा है गोल्डी बराड़; अमेरिकी पुलिस ने बताया सच, हत्या की अफवाहों को नकारा

By अंजली चौहान | Published: May 2, 2024 12:22 PM2024-05-02T12:22:59+5:302024-05-02T12:25:28+5:30

Goldy Brar Death: पुलिस ने अभी तक उन दो व्यक्तियों की पहचान नहीं की है जिन पर हमला किया गया था, जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Goldy Brar is alive not dead American police told the truth denied rumors of murder | मरा नहीं जिंदा है गोल्डी बराड़; अमेरिकी पुलिस ने बताया सच, हत्या की अफवाहों को नकारा

मरा नहीं जिंदा है गोल्डी बराड़; अमेरिकी पुलिस ने बताया सच, हत्या की अफवाहों को नकारा

Goldy Brar Death: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की मौत की खबरों पर अमेरिकी पुलिस ने विराम लगा दिया है। अमेरिकी पुलिस ने गोल्डी की हत्या की खबरों पर खुलासा करते हुए इस बात से इनकार किया है कि गैंगस्टर गोल्डी बरार की कैलिफोर्निया में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और दावा किया कि ऐसी खबरें 'गलत' थीं।

फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने एक बयान में कहा, "अगर आप उस ऑनलाइन चैट के कारण पूछताछ कर रहे हैं जिसमें दावा किया जा रहा है कि गोलीबारी का शिकार 'गोल्डी बराड़' है तो हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह बिल्कुल सच नहीं है।" 

बयान में कहा गया कि सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर फैलाई जा रही गलत सूचना के परिणामस्वरूप हमें आज सुबह दुनिया भर से पूछताछ प्राप्त हुई है। हमें यकीन नहीं है कि यह अफवाह किसने शुरू की, लेकिन इसने जोर पकड़ लिया और जंगल की आग की तरह फैल गई। लेकिन फिर भी, यह है' यह सच है। पीड़ित निश्चित रूप से गोल्डी नहीं है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अभी तक उन दो व्यक्तियों की पहचान नहीं की है जिन पर हमला किया गया था, जिनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने पहले कहा था कि मंगलवार शाम को लड़ाई के बाद फ्रेस्नो के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में उन दोनों पर हमला किया गया था। दोनों में से एक 30 वर्षीय शख्स को ऊपरी शरीर में गोली मारी गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उनकी मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति को शरीर के निचले हिस्से में चोट लगी और उपचार के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि घटना में मारा गया व्यक्ति कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार था।

सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ एक वांछित अपराधी है और उसे गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत आतंकवादी नामित किया गया था। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी गोल्डी बरार तब सुर्खियों में आया जब उसने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए गायक सिद्धू मूस वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली।

29 मई, 2022 को पंजाब के मनसा जिले में उनके गांव के पास सिद्धू मूसे वाला की उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Web Title: Goldy Brar is alive not dead American police told the truth denied rumors of murder

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे