VIDEO: पहली गेंद पर ऑफ स्टंप उखाड़ने के बाद हर्षल पटेल ने नहीं मनाया एमएस धोनी के विकेट लेने का जश्न, दंग रह गए फैंस

लेग स्पिनर राहुल चाहर और हर्षल पटेल की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पंजाब किंग्स ने सीएसके को नौ विकेट पर 167 रन पर रोक दिया। चाहर ने चार ओवर में 23 तो वहीं मध्यम तेज गति के गेंदबाज हर्षल ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन-तीन विकेट लिये।

By रुस्तम राणा | Published: May 5, 2024 05:54 PM2024-05-05T17:54:27+5:302024-05-05T17:54:27+5:30

VIDEO: Harshal Patel did not celebrate MS Dhoni taking the wicket after uprooting the off stump on the first ball; fans were stunned | VIDEO: पहली गेंद पर ऑफ स्टंप उखाड़ने के बाद हर्षल पटेल ने नहीं मनाया एमएस धोनी के विकेट लेने का जश्न, दंग रह गए फैंस

VIDEO: पहली गेंद पर ऑफ स्टंप उखाड़ने के बाद हर्षल पटेल ने नहीं मनाया एमएस धोनी के विकेट लेने का जश्न, दंग रह गए फैंस

googleNewsNext

PBKS vs CSK: पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने रविवार को धर्मशाला में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चल रहे आईपीएल 2024 के 53वें मैच में एमएस धोनी को गोल्डन डक पर आउट करके चिल्लाते प्रशंसकों को चुप करा दिया। एचपीसीए स्टेडियम में अपने घरेलू मैदान पर सैम कुरेन द्वारा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद पटेल ने सीएसके की पारी के 19वें ओवर में लगातार गेंदों पर दो विकेट लिया।

पटेल ने सबसे पहले धीमी गेंद पर तुषार देशपांडे को आउट किया जिससे स्टेडियम में जोरदार हंगामा हुआ क्योंकि प्रशंसकों को पता था कि अगले नंबर 8 पर कौन आ रहा है। धोनी को, जैसा कि आजकल हर भारतीय स्टेडियम में होता है, भीड़ से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली। लेकिन फैंस का उत्साह अल्पकालिक था क्योंकि पटेल ने एक और धीमी गेंद फेंकी जिसने 42 वर्षीय को पूरी तरह से धोखा दे दिया। वह चूक गए और गेंद ऑफ स्टंप पर जा लगी जो जमीन से उखड़ गई थी।

जबरदस्त दहाड़ के बाद एकदम सन्नाटा छा गया, पटेल ने खुशी में अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए, लेकिन विकेट का ज्यादा जश्न नहीं मनाया, क्योंकि उन्हें पता था कि स्टेडियम में मौजूद ज्यादातर प्रशंसक इस खूबसूरत जगह पर आखिरी बार धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखना चाहते थे।

यह केवल दूसरी बार है जब धोनी आईपीएल 2024 में आउट हुए हैं। वह चेन्नई में पंजाब के खिलाफ अपने पिछले गेम में 14 रन पर रन आउट हो गए थे, जिसे वे हार गए थे और उसी प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ पहली गेंद पर आउट हो गए थे। लेग स्पिनर राहुल चाहर और हर्षल पटेल की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से पंजाब किंग्स ने सीएसके को नौ विकेट पर 167 रन पर रोक दिया।

चाहर ने चार ओवर में 23 तो वहीं मध्यम तेज गति के गेंदबाज हर्षल ने चार ओवर में 24 रन देकर तीन-तीन विकेट लिये। अर्शदीप सिंह को दो जबकि कप्तान सैम कुरेन को एक सफलता मिली। सीएसके के लिए रविंद्र जडेजा ने 26 गेंद में 43 रन की पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाये। 

Open in app