Sri Lanka vs Australia: श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, वांडरसे, फर्नांडो, धनंजय और जयविक्रम कोविड-19 पॉजिटिव, दूसरा मैच कल से

Sri Lanka vs Australia: श्रीलंका टीम ने स्पिनर प्रभात जयसूर्या, महीश तीक्षणा, लक्षन संदाकन और दुनिथ वेलालागे को टीम में शामिल किया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 7, 2022 05:58 PM2022-07-07T17:58:00+5:302022-07-07T17:59:25+5:30

Sri Lanka vs Australia Sri Lanka team Geoffrey Vandersay, Asitha Fernando, Dhananjay de Silva and Praveen Jayavikram covid-19 positive, second match tomorrow | Sri Lanka vs Australia: श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, वांडरसे, फर्नांडो, धनंजय और जयविक्रम कोविड-19 पॉजिटिव, दूसरा मैच कल से

कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को डर है कि और खिलाड़ी भी कोविड-19 पॉजिटिव आ सकते हैं।

Next
Highlightsबुधवार को हुई जांच में उसके चार खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं।चार खिलाड़ियों की जगह अब दूसरे क्रिकेटरों को उतारना होगा। खिलाड़ी गॉल स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे।

Sri Lanka vs Australia: श्रीलंका की आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बराबरी हासिल करने की उम्मीद को करारा झटका लगा क्योंकि बुधवार को हुई जांच में उसके चार खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव आये हैं।

इन चार खिलाड़ियों की जगह अब दूसरे क्रिकेटरों को उतारना होगा। इनमें से तीन पहले टेस्ट में खेले थे। ये तीन खिलाड़ी लेग स्पिनर जेफ्रे वांडरसे, तेज गेंदबाज असिथा फर्नांडो और आल राउंडर धनंजय डि सिल्वा हैं। बायें हाथ के स्पिनर प्रवीण जयविक्रम हफ्ते के शुरू में पॉजिटिव आने के बाद पहले ही पृथकवास में हैं।

ये खिलाड़ी गॉल स्टेडियम में शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। वांडरसे ने पिछले हफ्ते पहले टेस्ट में पदार्पण किया था जिसमें आस्ट्रेलिया ने तीन दिन में 10 विकेट से जीत हासिल की थी। श्रीलंका ने इनकी जगह स्पिनर प्रभात जयसूर्या, महीश तीक्षणा, लक्षन संदाकन और दुनिथ वेलालागे को टीम में शामिल किया है।

गुरुवार को भी एक और दौर की जांच की जायेगी और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने को डर है कि और खिलाड़ी भी कोविड-19 पॉजिटिव आ सकते हैं। करुणारत्ने ने कहा, ‘‘टीम संयोजन के बारे में कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है। ’

Open in app