South Africa-England Test series: दक्षिण अफ्रीका टीम को झटका, इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच से तेज गेंदबाज बाहर, जानें क्या है कारण

South Africa-England Test series: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआने ओलीवियर चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ 17 अगस्त से शुरू हो रही तीन टेस्ट की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 14, 2022 08:01 PM2022-08-14T20:01:29+5:302022-08-14T20:03:47+5:30

South Africa-England Test series fast bowler Duanne Olivier will miss three-match Test series suffering grade 2 right hip flexor muscle tear | South Africa-England Test series: दक्षिण अफ्रीका टीम को झटका, इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच से तेज गेंदबाज बाहर, जानें क्या है कारण

कैंटरबरी में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैच के दौरान ओलीवियर को चोट लग गई थी।

Next
Highlightsसीरीज का पहला टेस्ट 17 अगस्त से लार्ड्स में खेला जाएगा।दूसरा टेस्ट मैनचेस्टर में 25 अगस्त से होगा।तीसरा टेस्ट लंदन के द ओवल में आठ सितंबर से होगा। 

South Africa-England Test series: दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआने ओलीवियर ग्रेड 2 के दाहिने कूल्हे के फ्लेक्सर की मांसपेशियों में खिंचाव के बाद इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। कैंटरबरी में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ मैच के दौरान ओलीवियर को चोट लग गई थी।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने बताया कि ओलीवियर के कूल्हे में चोट लगी है। इस तेज गेंदबाज को केंटरबरी में इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान चोट लगी। दक्षिण अफ्रीका ने हालांकि ओलीवियर के विकल्प के रूप में किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया है।

सीएसए ने ट्वीट किया, ‘‘अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआने ओलीवियर दाएं कूल्हे में ग्रेड दो की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट की श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। उनके विकल्प के तौर पर किसी खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया है।’’ तीन टेस्ट की सीरीज का पहला टेस्ट 17 अगस्त से लार्ड्स में खेला जाएगा। दूसरा टेस्ट मैनचेस्टर में 25 अगस्त से जबकि तीसरा टेस्ट लंदन के द ओवल में आठ सितंबर से होगा।

 

(इनपुट एजेंसी)

Open in app