विराट कोहली की जगह होता तो खेल के समय कभी शादी नहीं करता, बोले शोएब अख्तर- उनका समय जा चुका है अब बस स्ट्रगल करना है

विराट को लेकर शोएब अख्तर का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शोएब वीडियो में कहते हैं-  अगर मैं कोहली की जगह होता तो खेल के समय शादी नहीं करता। बस रन बनाता।

By अनिल शर्मा | Published: January 24, 2022 04:49 PM2022-01-24T16:49:14+5:302022-01-24T16:57:49+5:30

shoaib akhtar raised questions on Virat Kohli's marriage would not have married during the game | विराट कोहली की जगह होता तो खेल के समय कभी शादी नहीं करता, बोले शोएब अख्तर- उनका समय जा चुका है अब बस स्ट्रगल करना है

विराट कोहली की जगह होता तो खेल के समय कभी शादी नहीं करता, बोले शोएब अख्तर- उनका समय जा चुका है अब बस स्ट्रगल करना है

Next
Highlightsपाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि विराट कोहली का वह समय जा चुका हैअख्तर ने कहा कि मैं उनकी जगह होता तो खेल के समय शादी नहीं करता बस रन बनाता

पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर कहा है कि अगर मैं कोहली की जगह होता तो खेल के समय शादी नहीं करता। बस रन बनाता। शोएब अख्तर का ये बयान उनके हालिया परफॉर्मेंस को लेकर आया है। दक्षिण अफ्रिका के हाथों एकदिवसीय क्रिकेट में मिली हार के बाद उन्होंने विराट कोहली पर बोलते हुए कहा कि अगर मैं उनकी जगह होता तो शादी नहीं करता। बस रन बनाता।

विराट को लेकर शोएब अख्तर का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शोएब वीडियो में कहते हैं-  अगर मैं कोहली की जगह होता तो खेल के समय शादी नहीं करता। बस रन बनाता। अपने क्रिकेट का मजा लेता। आगे कहते हैं, क्रिकेटरों का करियर छोटा सा होता है। मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। आज के दौर में जितनी कम ज़िम्मेदारी लेकर मैदान पर जाओ, उतना अच्छा है।

विराट का वह समय जा चुका है और अब उन्हें बस स्ट्रगल करना है

शोएब का कहना है कि शादी और कैप्टेंसी का प्रेशर खेल पर असर करता है। उन्होंने कहा, बच्चों और परिवार का काफी प्रेशर रहता है। जैसे-जैसे जिम्मेदारी बढ़ती है वैसे-वैसे प्रेशर बढ़ता जाता है। क्रिकेटर्स का करियर 14-15 साल का होता है और उसमें से 5-6 साल आपके पीक होते हैं। विराट का वह समय जा चुका है और अब उन्हें बस स्ट्रगल करना है।

Open in app