टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में हुई एमएस धोनी की एंट्री, खिलाड़ियों से की मुलाकात, देखें Video

वीडियो में टीम इंडिया के रंगों से पूरी तरह मेल खाने वाली नीली टी-शर्ट पहने पूर्व भारतीय कप्तान को हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों के साथ दोस्ताना बातचीत करते देखा गया।

By रुस्तम राणा | Published: January 27, 2023 05:33 PM2023-01-27T17:33:39+5:302023-01-27T17:34:08+5:30

MS Dhoni visited team India's dressing room Meet all the players, watch video | टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में हुई एमएस धोनी की एंट्री, खिलाड़ियों से की मुलाकात, देखें Video

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में हुई एमएस धोनी की एंट्री, खिलाड़ियों से की मुलाकात, देखें Video

googleNewsNext
Highlightsवीडियो में टीम इंडिया संग नीले रंग टी-शर्ट पहनें हुए नजर आए धोनीइस दौरान एमएस धोनी अपने हाथ में एक नारियल पकड़े हुए थेउन्होंने भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्यों से भी मुलाकात की और उनसे बात की

रांची:एमएस धोनी गुरुवार को रांची में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, जहां उन्होंने भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या, ईशान किशन समेत तमाम खिलाड़ियो से मुलाकात की। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान की उपस्थिति का खिलाड़ियों ने भरपूर उत्साह के साथ स्वागत किया। खिलाड़ियों से उनकी मुलाकात का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। 

टीम इंडिया संग नीले रंग टी-शर्ट पहनें हुए नजर आए धोनी

वीडियो में टीम इंडिया के रंगों से पूरी तरह मेल खाने वाली नीली टी-शर्ट पहने पूर्व भारतीय कप्तान को हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों के साथ दोस्ताना बातचीत करते देखा गया। एमएस धोनी अपने हाथ में एक नारियल पकड़े हुए थे। उन्होंने भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्यों से भी मुलाकात की और उनसे बात की।

IPL 2023 में सीएसके की कप्तान के लिए तैयार हैं धोनी

धोनी आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में क्रिकेट के मैदान पर अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे, जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे। मैदान पर उनकी वापसी निश्चित रूप से दुनिया भर के प्रशंसकों से बड़े उत्साह के साथ होगी, क्योंकि वे इस दिग्गज क्रिकेटर को एक बार फिर एक्शन में देखने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टीम इंडिया टी20 श्रृंखला में भी जीत की लय रखना चाहेगी बरकरार

वहीं न्यूजीलैंड को एकदिवसीय श्रृंखला में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद, भारत टी20 प्रारूप में अपनी गति बनाए रखना चाहेगा, जिसमें ईशान किशन और शुभमन गिल पहले मैच में ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम अपनी हालिया सफलता को भुनाने और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में अपने प्रभावशाली फॉर्म में बने रहने की उम्मीद कर रही है।

Open in app