IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ 1st T20I मैच से पहले टीम में शामिल हुए अर्शदीप और शहबाज अहमद

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने बताया कि हार्दिक पांड्या के स्थान पर श्रृंखला के लिए अर्श (अर्शदीप सिंह), शाहबाज (अहमद) टीम में शामिल हो गए हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि श्रेयस (अय्यर) शाम तक यहां आएंगे।

By रुस्तम राणा | Published: September 27, 2022 07:33 PM2022-09-27T19:33:40+5:302022-09-27T19:34:55+5:30

IND vs SA Arshdeep and Shahbaz Ahmed join the team before the first match against Africa | IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ 1st T20I मैच से पहले टीम में शामिल हुए अर्शदीप और शहबाज अहमद

IND vs SA: अफ्रीका के खिलाफ 1st T20I मैच से पहले टीम में शामिल हुए अर्शदीप और शहबाज अहमद

Next
Highlightsमुकाबले से एक दिन पहले अर्शदीप सिंह और शाहबाज अहमद टीम में शामिल हुएटीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने दी जानकारीSA के खिलाफ दीपक हुड्डा की जगह टीम में श्रेयस अय्यर को शामिल किया गया है

IND vs SA T20I Series: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 शृंखला 2-1 से जीतने के बाद टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20I सीरीज खेलने के लिए तैयार है। टीम में अर्शदीप और शाहबाज अहमद शामिल हो चुके हैं। जबकि श्रेयस अय्यर भी मंगलवार रात तक टीम से जुड़ जाएंगे।  

टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने बताया कि हार्दिक पांड्या के स्थान पर श्रृंखला के लिए अर्श (अर्शदीप सिंह), शाहबाज (अहमद) टीम में शामिल हो गए हैं और हम उम्मीद कर रहे हैं कि श्रेयस (अय्यर) शाम तक यहां आएंगे। इलेवन में कौन खेलता है कल खेल से पहले तय किया जाएगा। 

बता दें कि मोहम्मद शमी और दीपक हुड्डा दोनों खिलाड़ी सीरीज से बाहर हो गए हैं। जबकि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को सीरीज के लिए आराम दिया गया है। बंगाल के ऑलराउंडर शाहबाज अहमद ने पांड्या की जगह ली है। वहीं हुड्डा की जगह श्रेयस अय्यर टीम में शामिल किए गए हैं।

दरअसल, ऑलराउंडर दीपक हुड्डा कमर में ऐंठन के कारण शृंखला से बाहर हुए हैं। राष्ट्रीय चयन समिति दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चयन किया है। बताया गया है कि शमी COVID-19 से उबर नहीं पाए हैं। इसके लिए उन्हें और समय चाहिए। उमेश यादव दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए शमी के स्थान पर बने रहेंगे। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला बुधवार, 28 सितंबर, 2022 से तिरुवनंतपुरम में शुरू होगी, जबकि शेष खेलों की मेजबानी क्रमशः 2 और 4 अक्टूबर को गुवाहाटी और इंदौर द्वारा की जाएगी।

Open in app