England tour of Pakistan 2022: कप्तान स्टोक्स सहित कई खिलाड़ी अस्वस्थ, ट्रेनिंग में पहुंचे केवल 5, इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान में खेलेगी टेस्ट

England tour of Pakistan 2022: इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें आल राउंडर लियाम लिविंगस्टोन पदार्पण करेंगे, जबकि बेन डकेट जाक क्रॉले के साथ पारी का आगाज करेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 30, 2022 01:33 PM2022-11-30T13:33:53+5:302022-11-30T13:35:13+5:30

England tour of Pakistan 2022 captain Ben Stokes and 10-12 players unwell only 5 reached training, England team will play Test in Pakistan after 17 years | England tour of Pakistan 2022: कप्तान स्टोक्स सहित कई खिलाड़ी अस्वस्थ, ट्रेनिंग में पहुंचे केवल 5, इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान में खेलेगी टेस्ट

टीम के प्रवक्ता डैनी रेयूबेन ने खिलाड़ियों की बीमारी के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी और इंग्लैंड के कितने खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, इसके बारे में भी नहीं बताया।

Next
Highlightsइंग्लैंड ने 2005 में पाकिस्तान का दौरा किया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ट्रॉफी अनावरण का कार्यक्रम भी स्थगित करना पड़ा। खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, उन्हें ‘आराम करने के लिये होटल में रुकने की सलाह दी गयी है।

England tour of Pakistan 2022: कप्तान बेन स्टोक्स सहित इंग्लैंड के कई खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ शुरूआती क्रिकेट टेस्ट से एक दिन पहले अस्वस्थ महसूस कर रहे हैं। इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में 17 साल में पहला टेस्ट मैच खेलेगी।

टीम के केवल पांच खिलाड़ी हैरी ब्रुक, जाक क्रॉले, कीटन जेनिंग्स, ओली पोप और जो रूट ही बुधवार को पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में ट्रेनिंग के लिए पहुंचे। टीम के बाकी सदस्य होटल में ही रहे। टीम के प्रवक्ता डैनी रेयूबेन ने खिलाड़ियों की बीमारी के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी और इंग्लैंड के कितने खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, इसके बारे में भी नहीं बताया।

लेकिन एक बयान में उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी अस्वस्थ हैं, उन्हें ‘आराम करने के लिये होटल में रुकने की सलाह दी गयी है।’’ स्टोक्स की अनुपस्थिति में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सीरीज के लिये ट्राफी अनावरण का कार्यक्रम भी एक दिन के लिये स्थगित करना पड़ा।

अब शुरुआती टेस्ट के टॉस से पहले गुरुवार को कराया जायेगा। इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के लिये टीम की घोषणा कर दी है जिसमें आल राउंडर लियाम लिविंगस्टोन पदार्पण करेंगे जबकि बेन डकेट जाक क्रॉले के साथ पारी का आगाज करेंगे। इंग्लैंड ने 2005 में पाकिस्तान का दौरा किया था। 

Open in app