GT vs DC: गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटन्स को हराया, सिर्फ 89 रन बना सकी जीटी

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में गुजरात टाइटन्स को 17.3 ओवर में 89 रन पर समेट दिया जो इस सत्र में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोर है।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 17, 2024 10:11 PM2024-04-17T22:11:07+5:302024-04-17T22:13:50+5:30

IPL 2024 Delhi Capitals defeated Gujarat Titans GT could score only 89 runs | GT vs DC: गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन, दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटन्स को हराया, सिर्फ 89 रन बना सकी जीटी

दिल्ली कैपिटल्स ने जीटी को हराया

googleNewsNext
Highlightsगुजरात टाइटन्स को 17.3 ओवर में 89 रन पर समेट दियाइस सत्र में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोरगुजरात टाइटन्स का भी यह आईपीएल में सबसे कम स्कोर है

IPL 2024, Gujarat Titans VS Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुधवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में गुजरात टाइटन्स को 17.3 ओवर में 89 रन पर समेट दिया जो इस सत्र में किसी भी टीम का सबसे कम स्कोर है। इसके बाद दिल्ली ने ये लक्ष्य नौवें ओवर में हासिल करके 6 विकेट से जीत दर्ज की।

गुजरात टाइटन्स का भी यह आईपीएल में सबसे कम स्कोर है। उसके लिए केवल तीन खिलाड़ी दोहरा स्कोर बना सके जिसमें से राशिद खान ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाये। दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुकेश कुमार ने तीन जबकि ईशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स ने दो दो विकेट हासिल किये। खलील अहमद और अक्षर पटेल को एक एक विकेट मिला। 

मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले  गेंदबाजी का फैसला किया और उनके गेंदबाजों ने इसे सही साबित किया। सलामी बल्लेबाजी के लिए ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल 28 के स्कोर तक वापस लौट चुके थे। शांत शर्मा ने पारी के दूसरे ओवर में गिल को आउट किया। वह सिर्फ आठ रन बना सके। मुकेश कुमार ने ऋद्धिमान साहा 2 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट किया। साई सुदर्शन ने 12, डेविड मिलर ने 2, अभिनव मनोहर ने 8, राहुल तेवतिया ने 10 रन बनाए।

ऐसी थी प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

इम्पैक्ट सब: अभिषेक पोरेल

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर।

इम्पैक्ट सब: शाहरुख खान
 

Open in app