Parth Jindal On Sanju Samson: टी-20 में चयन, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने संजू सैमसन को दी बधाई

Parth Jindal On Sanju Samson: टी-20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में विकेट कीपर बल्लेबाज के तौर पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का चयन हुआ है।

By धीरज मिश्रा | Published: May 8, 2024 05:49 PM2024-05-08T17:49:44+5:302024-05-08T17:52:32+5:30

Delhi Capitals Parth Jindal Sanju Samson T20 WC selection Rajasthan Royals | Parth Jindal On Sanju Samson: टी-20 में चयन, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने संजू सैमसन को दी बधाई

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का मैच खेला गयादिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच को 20 रनों से जीत लियाटीम इंडिया में चयन पर दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने संजू सैमसन को बधाई दी

Parth Jindal On Sanju Samson: टी-20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया में विकेट कीपर बल्लेबाज के तौर पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन का चयन हुआ है। संजू को इस बाबत दिल्ली कैपिटल्स के मालिक पार्थ जिंदल ने बधाई दी। यहां जानकारी के लिए बताते चले कि टी-20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यों की एक टीम का ऐलान कर दिया है। वेस्टइंडीज में जून माह से विश्व कप का आगाज होगा। वहीं, मंगलवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का मैच खेला गया।

दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 221 रन बनाए। वहीं, रनों का पीछा करने के लिए उतरी राजस्थान रॉयल्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 201 रन बनाने में सफल हुई। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच को 20 रनों से जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स की इस जीत के साथ ही उनकी प्ल ऑफ में जाने की उम्मीद भी बरकरार है। हालांकि, इस मैच में एक वक्त ऐसा भी था, जब राजस्थान रॉयल्स आसानी से 200 रनों के पहाड़ को चेज कर रही थी। लेकिन मुकेश कुमार की गेंद पर सैमसन ने छक्का लगाने के लिए शॉट मारा।

जिसे शाई होप ने कैच लिया। हालांकि, थर्ड अंपायर ने सैमसन को आउट दिया। लेकिन, वह जाने के लिए तैयार नहीं थे। इस दौरान दर्शकदीघा में बैठे पार्थ जिंदल भी गुस्सा हो गए और उन्हें बाहर जाने के लिए इशारा कहने लगे। वहीं, दूसरी तरफ सैमसन लगातार फिल्ड अंपायर से बातचीत करते रहे। आखिर में उन्हें लौटना पड़ा। मैच 20 रन से हारने के बाद सैमसन के चेहरे पर वह गुस्सा साफतौर पर दिखाई पड़ रहा था।

संजू को इस गुस्से का खामियाजा भी भुगतना पड़ा। संजू पर मैच का 30 फीसदी जुर्माना लगाया गया। इधर,  दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया पर जिंदल, सैमसन और आरआर के मालिक का मुस्कुराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। जिंदल ने सैमसन से हाथ मिलाया और रॉयल्स के कप्तान से कुछ बातें कीं।

Open in app