आमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

By मनाली रस्तोगी | Published: May 8, 2024 09:22 AM2024-05-08T09:22:55+5:302024-05-08T09:24:08+5:30

शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन सुमन की पूर्व प्रेमिका कंगना रनौत के नक्शेकदम पर चलते हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

Shekhar Suman says he's ready to campaign for Kangana Ranaut if invited | आमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

आमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"

Highlightsशेखर सुमन और कंगना रनौत अब एक ही राजनीतिक पार्टी में हैं।शेखर सुमन मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

नई दिल्ली: शेखर सुमन और कंगना रनौत अब एक ही राजनीतिक पार्टी में हैं। शेखर सुमन अपने बेटे अध्ययन सुमन की एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के नक्शेकदम पर चलते हुए मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

क्या शेखर करेंगे कंगना के लिए प्रचार?

पार्टी में शामिल होने के दौरान शेखर से समाचार एजेंसी आईएएनएस ने पूछा था कि क्या वह अपने पिछले मतभेदों को देखते हुए मंडी में कंगना के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "अगर बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगी? ये तो मेरा फर्ज है और हक भी।" 

राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज में साथ काम करने के बाद 2008-09 में कंगना ने कुछ महीनों के लिए अध्ययन को डेट किया। उनके ब्रेकअप के बाद अध्ययन और शेखर दोनों ने आरोप लगाए कि कंगना ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड पर काला जादू किया था। बता दें कि शेखर के भाजपा में शामिल होने से पहले उन्होंने जूम के साथ एक इंटरव्यू में कंगना की ओर हाथ बढ़ाया था।

उन्होंने कहा, ''हम किसी भी चीज पर टिके नहीं हैं। न परिवार, न अध्ययन। मुझे लगता है कि इस बारे में बात करना व्यर्थ है। मैंने कहा कि यह सिर्फ एक चरण था। ऐसा होता है, और फिर यह ख़त्म हो जाता है।" जहां शेखर को आखिरी बार हीरामंडी: द डायमंड बाजार में देखा गया था, तो वहीं कंगना अगली बार आपातकाल में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाई देंगी। यह उनकी एकल निर्देशन की पहली फिल्म है।

Web Title: Shekhar Suman says he's ready to campaign for Kangana Ranaut if invited

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे