Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: पिता की बरसी पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नीतू कपूर ने कुछ यूं किया याद

By अंजली चौहान | Published: April 30, 2024 09:32 AM2024-04-30T09:32:31+5:302024-04-30T09:35:02+5:30

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary:ऋषि कपूर के निधन की चौथी बरसी पर, नीतू कपूर ने उन्हें याद किया, जबकि बेटी रिद्धिमा कपूर को अपने पिता की कमी बहुत महसूस होती है।

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary Daughter Riddhima shared emotional post Neetu Kapoor remembered like this | Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: पिता की बरसी पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नीतू कपूर ने कुछ यूं किया याद

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: पिता की बरसी पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट, नीतू कपूर ने कुछ यूं किया याद

Rishi Kapoor 4th Death Anniversary: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आज भी फैन्स के दिलों में यह सितारा जिंदा है। ऋषि कपूर की आज चौथी डेथ एनिवर्सरी है ऐसे में उनके परिवार के लोग और फैन्स उन्हें भावपूर्ण श्रद्धाजंलि दे रहे हैं। ऋषि कपूर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है जिनके गाने आज भी लोगों की जुबान पर है। 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के बरसी पर उनकी पत्नी और बेटी ने उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। रिद्धिमा पिता को याद कर भावुक नजर आईं वहीं मां नीतू कपूर ने दिवंगत अभिनेता के लिए प्यारा पोस्ट साझा किया।

पिता को याद करती हैं रिद्धिमा

रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पिता ऋषि कपूर के साथ बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा की। मनमोहक फोटो के साथ उन्होंने लिखा, "जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते, वे हर दिन हमारे साथ चलते हैं। #हमेशा के लिए #मिस्सीयूसोमच।"

उनके पति भरत साहनी ने भी एक पारिवारिक तस्वीर साझा की, जिसमें वह, रिद्धिमा, उनकी बेटी, रणबीर कपूर, ऋषि जी, नीतू कपूर और कृष्णा राज कपूर नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, "सभी यादों के लिए धन्यवाद। हम आपको याद करते हैं।" 

इन पोस्ट को नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया और बेटी पर खूब प्यारा लुटाया। बता दें कि साल 2020 में बॉलीवुड की ये महान हस्ती दुनिया को अलविदा कह गई। ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे जिसके कारण उनकी मौत हो गई। 4 सितंबर 1952 को बॉम्बे में ऋषि राज कपूर के रूप में जन्मे ऋषि कपूर के माता-पिता महान राज कपूर और कृष्णा राज कपूर थे। वह भारतीय सिनेमा से जुड़े एक प्रतिष्ठित परिवार में पले-बढ़े। उनके पिता राज कपूर एक प्रतिष्ठित अभिनेता-निर्देशक थे और ऋषि कपूर परिवार में दूसरे बेटे थे।

ऋषि कपूर का परिवार भारतीय फिल्म उद्योग की आधारशिला रहा है। उनके भाई, रणधीर कपूर और राजीव कपूर, चाचा प्रेम नाथ, राजेंद्र नाथ, शशि कपूर और शम्मी कपूर, सभी बॉलीवुड में सम्मानित शख्सियत हैं। ऋषि कपूर की बहनें, रितु नंदा और रीमा जैन, परिवार की सिनेमाई विरासत को और समृद्ध करती हैं।

1980 में, ऋषि कपूर ने अपनी सह-कलाकार नीतू सिंह से शादी की, जिनके साथ उन्होंने अमर अकबर एंथोनी, कभी-कभी, खेल खेल में और कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया। उनके दो बच्चे हुए, अभिनेता रणबीर कपूर और डिजाइनर रिद्धिमा कपूर सहानी।

Web Title: Rishi Kapoor 4th Death Anniversary Daughter Riddhima shared emotional post Neetu Kapoor remembered like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे