बहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: April 23, 2024 12:07 PM2024-04-23T12:07:03+5:302024-04-23T12:16:18+5:30

रानी मुखर्जी ने बहन काजोल के साथ अपने मतभेदों के बारे में बात की। तनीषा मुखर्जी ने बताया कि रानी की गर्भावस्था के बारे में जानने के बाद वह फिर से उनसे जुड़ीं।

Rani Mukerji comments on being distant from cousin Kajol | बहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

बहन काजोल से दूर होने पर रानी मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या बताया कारण

Highlightsतनीषा ने खुलासा किया कि रानी की गर्भावस्था के बारे में पता चलने पर उसने रानी से दोबारा संपर्क स्थापित किया।रानी ने खुलासा किया कि उनके पिता की मृत्यु ने उन्हें वापस एकसाथ ला दिया।

मुंबई:रानी मुखर्जी अपनी बहनों तनीषा मुखर्जी और काजोल के साथ 2000 के दशक में ना जुड़ने के बाद उनके साथ फिर से जुड़ने को लेकर खुश हैं। अपने एक इंटरव्यू में रानी ने अपनी बहनों के साथ पिछले मतभेदों को स्वीकार किया लेकिन इस बात पर जोर दिया कि इन मुद्दों को सुलझा लिया गया है क्योंकि कलह का कोई ठोस कारण नहीं था।

उसी बातचीत में तनीषा ने खुलासा किया कि रानी की गर्भावस्था के बारे में पता चलने पर उसने रानी से दोबारा संपर्क स्थापित किया। रानी ने गलाट्टा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "परिवार एक ऐसी चीज़ है जो आपके साथ रहती है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि दुनिया आपको एक के रूप में देखे। मतभेद हर जगह होते हैं, लेकिन अगर मतभेद का कोई कारण ही नहीं है तो मतभेद क्यों हों? इस मामले में बिल्कुल वैसा ही था।"

रानी ने आगे कहा, "इसका कोई कारण नहीं था, यह सिर्फ गलतफहमी और संचार न होने के कारण हुआ।" रानी मुखर्जी राम मुखर्जी की बेटी हैं, जो काजोल के पिता शोमू मुखर्जी के चचेरे भाई थे। इससे पहले रानी ने बताया था कि काजोल से ज्यादा वह अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के करीब हैं।

रानी के इंटरव्यू के दौरान तनीषा ने रानी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया और उस भावुक क्षण को याद किया जब उन्होंने अपनी बहन के साथ फिर से जुड़ने का फैसला किया। काजोल और रानी करण जौहर के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण' में एक साथ नज़र आईं, जहाँ रानी ने खुलासा किया कि उनके पिता की मृत्यु ने उन्हें वापस एकसाथ ला दिया।

रानी ने कहा, "एक परिवार के रूप में जब आप अपने प्रियजनों को खो देते हैं और मैं काजोल के पिता के बहुत करीब था। जब आप कठिन समय से गुजरते हैं, जब आप परिवार में उन लोगों के नुकसान से गुजरते हैं जिनसे आप प्यार करते हैं, मुझे लगता है कि तभी हर कोई करीब आता है।" 

Web Title: Rani Mukerji comments on being distant from cousin Kajol

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे