आदिल खान दुर्रानी से अलग होने के बाद राखी सावंत को मिला नया हमसफर? पूर्व पति रितेश के संग आईं नजर; जानें वजह

By अंजली चौहान | Published: April 30, 2024 12:20 PM2024-04-30T12:20:32+5:302024-04-30T12:22:15+5:30

आदिल खान दुर्रानी से अलग होने के बाद राखी सावंत मुंबई वापस आ चुकी हैं और वह अपने पूर्व पति रितेश के साथ नजर आई हैं।

Rakhi Sawant finds a new partner after separation from Adil Khan Durrani? Seen with ex-husband Ritesh Know the reason | आदिल खान दुर्रानी से अलग होने के बाद राखी सावंत को मिला नया हमसफर? पूर्व पति रितेश के संग आईं नजर; जानें वजह

आदिल खान दुर्रानी से अलग होने के बाद राखी सावंत को मिला नया हमसफर? पूर्व पति रितेश के संग आईं नजर; जानें वजह

मुंबई: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत की लाइफ में कुछ न कुछ ऐसा घटता रहता है जो मीडिया की खबरों का हिस्सा बन जाता है। हाल ही में आदिल खान दुर्रानी से राखी सावंत के अलग होने की खबरें आई थी और अब राखी के जीवन में नए शख्स की एंट्री ने उनके फैन्स को उत्सुक कर दिया है। दरअसल, आदिल खान से अलग होने के बाद राखी सावंत अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ वापस आई हैं। हाल ही में, दोनों को मुंबई में पैपराजी द्वारा एक साथ देखा गया था जब रितेश ने आदिल से राखी के खिलाफ झूठ फैलाने के लिए सवाल किया था। उन्होंने यहां तक दावा किया कि राखी की जमानत याचिका खारिज होने का उनका बयान झूठा है।

मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने आदिल के दावों को खारिज करते हुए प्रतिक्रिया दी और कहा, "वह झूठ फैला रहा है। उन्होंने कोर्ट के फैसले के बारे में जो कहा, उसके बारे में उनके पास कोई सबूत नहीं है। उन्होंने मीडिया में खुद ही बातें कही हैं।"

राखी ने आदिल के इस दावे पर भी प्रतिक्रिया दी कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कहा कि वह भारत में खूब एन्जॉय कर रही हैं। 

यह तब हुआ जब आदिल ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक वीडियो डाला और एक वीडियो डाला जिसमें उन्होंने दावा किया कि सुप्रीम कोर्ट ने राखी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी और उन्हें चार सप्ताह में मुंबई पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, “इसका मतलब सरल रूप में बता दूं कि आपको जेल जाना पड़ेगा उसके बाद जमानत मिलेगी।”

आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत के बीच काफी समय से कानूनी लड़ाई चल रही है। दोनों पहले शादीशुदा थे, लेकिन पिछले साल बिग बॉस फेम द्वारा उनके खिलाफ कई आरोप लगाए जाने और विवाहेतर संबंधों में शामिल होने का आरोप लगाने के बाद वे अलग हो गए। इसके बाद आदिल को राखी के आवास से उठाया गया और 7 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार कर लिया गया। पांच महीने जेल में बिताने के बाद उसे रिहा कर दिया गया।

आदिल से पहले रितेश के साथ रिश्ते में थी राखी

राखी सावंत ने आदिल खान के साथ शादी करने से पहले रितेश के साथ शादी की थी। दोनों ने बिग बॉस 15 में भाग लिया लेकिन शो के ग्रैंड फिनाले के तुरंत बाद यानी फरवरी 2022 में अलग हो गए। अपने अलग होने की घोषणा करते हुए राखी ने कहा था, “प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस इतना कहना चाहती हूं कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ और मैं कुछ ऐसी चीजों से अनजान था जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को व्यवस्थित करने की कोशिश की है लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण ढंग से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग अपने जीवन का आनंद लें।"

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में दुखी हूं और हतोत्साहित हूं कि यह वेलेंटाइन डे से पहले होना था लेकिन निर्णय लेना पड़ा। मैं रितेश को जीवन में शुभकामनाएं देती हूं लेकिन जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना है और खुद को खुश और स्वस्थ रखना है। मुझे समझने और हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद!"

Web Title: Rakhi Sawant finds a new partner after separation from Adil Khan Durrani? Seen with ex-husband Ritesh Know the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे