Met Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

By अंजली चौहान | Published: May 5, 2024 04:07 PM2024-05-05T16:07:16+5:302024-05-05T16:09:50+5:30

Met Gala 2024: रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया को शनिवार रात एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया था और वह कथित तौर पर न्यूयॉर्क जा रही थीं।

Met Gala 2024 Alia Bhatt will attend Met Gala know everything here | Met Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

Met Gala 2024: मेट गाला में शामिल होंगी आलिया भट्ट, यहां जानें सबकुछ

Met Gala 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की क्यूटनेस लोगों को उनका फैन बना देती है। फैन्स आलिया को सोशल मीडिया पर लगातार फॉलो करते हैं और उनसे जुड़ी हर खबर पर नजर रखते हैं। आलिया भट्ट से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसने फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया है। आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में शामिल होंगी। यह दूसरी बार है जब आलिया मेट में होंगी। उन्होंने 2023 में प्रबल गुरुंग कॉउचर में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होते समय मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर देखा गया था।

आलिया भट्ट मेट गाला 2024 का हिस्सा बनने वाली कुछ भारतीय सेलेब्स में से एक हैं। यह दूसरी बार है जब वह हॉलीवुड सेलेब्स के साथ मेटा गाला में हिस्सा लेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया को चार मई की रात को मुंबई में अंतरराष्ट्रीय निजी टर्मिनल से न्यूयॉर्क जाते समय, जहां मेट गाला होगा, जाते समय क्लिक किया गया था। उनके डिजाइनर के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं है।

साल 2023 में आलिया ने किया था डेब्यू

आलिया भट्ट ने 2023 में मेट गाला में डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने प्रबल गुरुंग का परिधान पहनना चुना क्योंकि वह मेट थीम - 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' का पालन करती थीं। 

अपने ड्रीम डेब्यू के बाद एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा, "मैं हमेशा प्रतिष्ठित चैनल दुल्हनों से आकर्षित रही हूं। सीजन दर सीजन, कार्ल लेगरफेल्ड की प्रतिभा सबसे नवीन और विस्मयकारी वस्त्र में चमकती है। आज रात मेरा लुक इससे और विशेष रूप से सुपरमॉडल से प्रेरित था।" 

मेट गाला 2024

पॉपुलर प्रोग्राम मेट गाला के गेस्ट की लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। हालाँकि, मेट लगभग 450 उपस्थित लोगों की मेजबानी करता है, जिसमें अपने संगीत के साथ कार्यक्रम में भाग लेने वाले डिजाइनर भी शामिल हैं। 

लॉरेन सांचेज, कैटलिन क्लार्क, सैम ऑल्टमैन, जेफ बेजोस भी कुछ ऐसे नाम हैं जो इस साल मेट गाला में अपेक्षित हैं। प्रियंका चोपड़ा, जो मेट पर लगातार बनी रहती हैं, पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण इस वर्ष इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी।

 

Web Title: Met Gala 2024 Alia Bhatt will attend Met Gala know everything here

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे