Jolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

By अंजली चौहान | Published: May 8, 2024 12:33 PM2024-05-08T12:33:17+5:302024-05-08T16:12:29+5:30

हुमा कुरैशी ने जॉली एलएलबी 3 के सेट से अक्षय कुमार द्वारा क्लिक की गई अपनी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “पुष्पा पांडे वापस आ गई हैं।”

Huma Qureshi entry in Jolly LLB 3 will romance with Akshay Kumar again read update | Jolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

Jolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

Jolly LLB 3:अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 3 फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि फिल्म के पहले 2 पार्ट सुपर हिट साबित हुए। अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म जॉली एलएलबी एक कोर्टरूम ड्रामा है जिसमें दर्शकों को मनोरंजन का फुल पैक मिला। 

फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं जिसमें सबसे लेटेस्ट अपडेट है हुमा कुरैशी को कास्ट करना। फिल्म के पहले पार्ट में हुमा अक्षय संग इश्क लड़ाते हुए नजर आई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। ऐसे में सुभाष कपूर ने तीसरे पार्ट में हुमा को फिर से कास्ट किया है।

पुष्पा पांडे के रूप में फिर नजर आएंगी हुमा कुरैशी

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कैमरे के सामने आंखें बंद करके पोज देते हुए अपनी तीन तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने फ्लोरल मोटिफ्स वाली सफेद कुर्ती पहनी थी और इसे गुलाबी दुपट्टे और झुमके के साथ पेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “पुष्पा पांडे बैकक्क्क हैं और पिंक (गुलाबी फूल इमोजी) #JollyLLB3 में सुंदर दिख रही हैं, जिसे केवल और केवल @अक्षयकुमार (कैमरा इमोजी) द्वारा क्लिक किया गया है।”

हुमा फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाती हैं। जॉली एलएलबी 3 में बेल बॉटम (2021) के बाद अक्षय और डेढ़ इश्किया (2014) के बाद अरशद वारसी के साथ उनका पुनर्मिलन होगा।

जॉली एलएलबी 3 के बारे में

अक्षय कुमार और अरशद वारसी ने इसी महीने अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग शुरू की है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर सेट से एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह, अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला नजर आ रहे हैं। क्लिप की शुरुआत अरशद द्वारा सभी को "जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लीकेट" से सावधान रहने की चेतावनी से होती है। इसके बाद अक्षय अपना परिचय "असली" जॉली के रूप में देते नजर आते हैं। वीडियो का अंत सौरभ शुक्ला की एक झलक के साथ हुआ।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अब ओरिजिनल कौन और डुप्लीकेट कौन, ये तो पता नहीं। लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी सवारी होने वाली है !! हमारे साथ रहना। जय महाकाल।” 

गौरतलब है कि 2017 में, अक्षय कुमार और हुमा कुरेशी ने जॉली एलएलबी 2 में अभिनय किया, जो 2013 में रिलीज हुई जॉली एलएलबी की आध्यात्मिक सीक्वल थी। पहली फिल्म में अरशद वारसी और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिकाओं में थे। पहले भाग में अमृता राव ने भी अभिनय किया था।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी की जोड़ी दर्शकों के बीच हमेशा से हिट साबित हुई है। जॉली एलएलबी के अलावा भी अरशद और अक्षय साथ नजर आ चुके हैं। अरशद और अक्षय कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम की तीसरी किस्त, वेलकम टू द जंगल के लिए भी फिर से साथ आए हैं। अक्षय ने पहले भाग में अभिनय किया, जो 2007 में रिलीज हुई। अहमद खान द्वारा निर्देशित वेलकम टू द जंगल इस क्रिसमस पर 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अक्षय और अरशद इससे पहले फरहाद सामजी की 2022 की एक्शन कॉमेडी बच्चन पांडे में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं। 

Web Title: Huma Qureshi entry in Jolly LLB 3 will romance with Akshay Kumar again read update

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे