डिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

By मनाली रस्तोगी | Published: May 9, 2024 02:25 PM2024-05-09T14:25:27+5:302024-05-09T14:30:02+5:30

अभिनेता डिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम के साथ अपनी कथित प्रतिद्वंद्विता और 2000 के दशक की शुरुआत में अभिनेता बिपाशा बसु के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की।

Dino Morea rubbishes rivalry with John Abraham says He didn't take Bipasha Basu away from me | डिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

डिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

Highlightsडिनो का कहना है कि एक कहानी है कि जॉन ने उनकी पूर्व प्रेमिका बिपाशा बसु को उनसे चुरा लिया है, उन्होंने स्पष्ट किया कि यह झूठी है।डिनो के अनुसार, अभिनेताओं के बीच परेशानी की अफवाहें तब उड़ीं जब जॉन ने बिपाशा को डेट करना शुरू किया।डिनो 1996 से 2002 तक बिपाशा के साथ रिलेशनशिप में थे।

मुंबई: बॉलीवुड में वर्षों तक रहने के बाद अभिनेता डिनो मोरिया ने अपने और अभिनेता जॉन अब्राहम के बीच प्रतिद्वंद्विता को लेकर बनी धारणा के बारे में खुलकर बात की है। 

डिनो का कहना है कि एक कहानी है कि जॉन ने उनकी पूर्व प्रेमिका बिपाशा बसु को उनसे चुरा लिया है, उन्होंने स्पष्ट किया कि यह झूठी है। अपने पॉडकास्ट पर सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में डिनो ने तथाकथित प्रतिद्वंद्विता के बारे में स्पष्ट करते हुए कहा कि जब बिपाशा ने जॉन को डेट करना शुरू किया तो वह उनके साथ रिश्ते में नहीं थे।

दुश्मनी के लिए कोई जगह नहीं

जब डिनो से दोनों के बीच कथित मनमुटाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''हमारे बीच कभी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं थी। हम एक दूसरे से बातें करते थे और एक दूसरे के साथ मस्ती करते थे।" 

उन्होंने कहा, "बिपाशा से ब्रेकअप के बाद लोगों के मन में हमारे बीच दुश्मनी की बात शुरू हुई और उन्होंने बिपाशा को डेट करना शुरू कर दिया। लोगों ने मान लिया कि उसने मेरी प्रेमिका के साथ डेटिंग शुरू कर दी है, इसलिए प्रतिद्वंद्विता थी। मीडिया ने भी इसे हवा दी। लोगों को लगा कि इसमें मसाला है। लेकिन कभी कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं हुई।"

डिनो मोरिया ने कहा, "हम दोनों अपने-अपने रास्ते पर चल पड़े हैं। कल ही, मैंने उसे संदेश भेजा, 'क्या हम बाइक की सवारी या कॉफी के लिए जा रहे हैं?' मुझे नहीं लगता कि हमारे बीच कोई प्रतिद्वंद्विता है।"

हाल ही में जॉन को शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'पठान' में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली थी। उन्होंने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि जॉन के लिए चीजें कैसी रहीं। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह इस धारणा को तोड़ता है कि मॉडल अभिनय नहीं कर सकते क्योंकि वह बताते हैं कि यह साबित हुआ कि मॉडल अभिनय कर सकते हैं, और मॉडल के साथ फिल्में हिट हो सकती हैं।

कैसे शुरू हुई प्रतिद्वंद्विता की चर्चा

डिनो के अनुसार, अभिनेताओं के बीच परेशानी की अफवाहें तब उड़ीं जब जॉन ने बिपाशा को डेट करना शुरू किया। डिनो 1996 से 2002 तक बिपाशा के साथ रिलेशनशिप में थे। बिपाशा 2002 से 2011 तक जॉन के साथ काफी पब्लिक रिलेशनशिप में रहीं।

उन्होंने बताया कि उनके बीच कोई अजीबता नहीं है, जैसा कि उन्होंने साझा किया, 'मेरा और बिपाशा का ब्रेकअप हो गया, और उसके लगभग एक साल बाद, उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। मैंने किसी और को डेट करना शुरू कर दिया था। तो, कोई शत्रुता या अजीबता क्यों होगी? लोगों को लगा कि जॉन मेरी गर्लफ्रेंड को ले गया है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। हम तीनों बातें करते थे, यह बहुत आसान था लेकिन लोगों ने इसे कुछ और ही बना दिया।"

बिपाशा से अपने ब्रेकअप के बारे में

बिपाशा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए डिनो ने खुलासा किया कि उनका परिचय एक कॉमन फ्रेंड ने कराया था और दोनों के बीच तुरंत दोस्ती हो गई। उन्होंने उनके साथ अपने रिश्ते को बेहतरीन बताया। अभिनेता ने कहा कि उनका एक-दूसरे पर अच्छा प्रभाव पड़ा।

यहां डीनो ने खुलासा किया कि राज की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसे कठिन दौर बताते हुए उन्होंने कहा, "जब हम राज़ पर काम कर रहे थे, तो रिश्ते के मामले में हम कमोबेश ख़त्म हो चुके थे। यह बहुत मुश्किल था। लेकिन राज़ के बाद जब हमने गुनाह किया तो वह सबसे कठिन समय था क्योंकि हम अलग हो रहे थे, सब कुछ ख़त्म हो चुका था।"

उन्होंने आगे कहा, "यह सचमुच कठिन था। यह बहुत कठिन था। हम बस अलग-अलग दिशाओं में चले गए। लेकिन अब हम शानदार दोस्त हैं।" अब बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली है, जिनसे उनकी एक बेटी देवी है।

Web Title: Dino Morea rubbishes rivalry with John Abraham says He didn't take Bipasha Basu away from me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे