बेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: May 9, 2024 10:58 AM2024-05-09T10:58:52+5:302024-05-09T11:00:59+5:30

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह छुट्टियों पर गए हुए थे। दीपिका अपना बेबी बंप छिपाते हुए बुधवार को मुंबई लौट आईं।

Deepika Padukone was seen hiding her baby bump fan camera snatched while making video at the airport watch video | बेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

Ranveer-Deepika: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगेन्सी को एंजॉय कर रही हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर दीपिका और हबी रणवीर इस खास पल को बिताने के लिए बेबीमून पर गए, जहां से हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट लौटे। छुट्टियां बीता कर दीपिका-रणवीर जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे उन्हें फैन के कैमरों ने घेर लिया। 

इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी हैंडल ने मुंबई हवाई अड्डे पर दीपिका और रणवीर के एक प्रशंसक द्वारा साझा किया गया एक वीडियो पोस्ट किया। जहां उन्हें एक बैगी बेज टॉप में देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने अपने पांच महीने के बेबी बंप को छुपाया हुआ था। वहीं, रणवीर ने टी-शर्ट, शॉर्ट्स, धूप का चश्मा और टोपी के साथ एक पूरा सफेद कैजुअल अवतार धारण किया है। दीपिका ने काला धूप का चश्मा भी पहना था और अपने बालों को बांधा हुआ था।

जैसे ही वे सुरक्षा और हवाई अड्डे के अधिकारियों के साथ कार की ओर बढ़े, एक प्रशंसक ने उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश की। जब दीपिका की नजर कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने उसे दूर धकेल दिया। फिर वह चलती रही और रणवीर भी उसके पीछे-पीछे चल रहे थे।

दीपिका को सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल 

दीपिका पादुकोण की यह हरकत सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हर कोई वीडियो लाइक और शेयर कर रहा, साथ ही दीपिका के इस बदले रूप को लेकर फैन्स ने दुख जताया। कई यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दीपिका पादुकोण के इस बर्ताव को गलत बताया। यूजर्स एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।

 जिसमें से एक यूजर ने लिखा,  "उन्होंने एक प्रशंसक के हाथ से फोन छीन लिया, दीपिका का यह शर्मनाक और भयानक व्यवहार है। ये वे प्रशंसक हैं जो आपका समर्थन करते हैं और आपको देखने के लिए उत्साहित हैं और यही वह करती है। दीपिका निराश हैं।”

एक अन्य ने लिखा, "गर्भावस्था को छिपाने की कोशिश करना और पैपराजी (आईरोल इमोजी) के प्रति असभ्य व्यवहार करना।"

हालांकि, कुछ यूजर्स एक्टर के बचाव में कूद पड़े। उनमें से एक ने टिप्पणी की, "आप इसे क्यों पोस्ट कर रहे हैं जब हम देखते हैं कि वह नहीं चाहती कि इसकी तस्वीर ली जाए?" एक अन्य ने लिखा, “डीपी अपनी तारीफ किए जाने से खुश नहीं है! उसकी निजता का सम्मान करें! गर्भावस्था के दौरान यह उसकी इच्छा है कि वह फोटो खिंचवाए या नहीं।" एक यूजर ने तर्क दिया कि दीपिका ने हल्के-फुल्के अंदाज में धीरे से कैमरा दूर कर दिया। उन्होंने टिप्पणी की, "चिंता मत करो दोस्तों, वह सिर्फ उसे चिढ़ा रही थी।"

कुछ महीने पहले दीपिका और रणवीर ने अपने जीवन में नन्हें मेहमान के आने की खुशी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। उम्मीद है कि कपल इसी साल सितंबर में माता-पिता बन जाएंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अगली बार कल्कि 2898 एडी और सिंघम अगेन में नजर आएंगी। वह डॉन 3 के साथ-साथ सिंघम अगेन में भी अभिनय करेंगे।

Web Title: Deepika Padukone was seen hiding her baby bump fan camera snatched while making video at the airport watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे