Chaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

By अंजली चौहान | Published: April 24, 2024 01:06 PM2024-04-24T13:06:13+5:302024-04-24T13:09:11+5:30

Chaava: विक्की कौशल की आगामी फिल्म के सेट की तस्वीरें लीक हुई है।

Chaava Fans were stunned to see Vicky Kaushal dashing look pictures from the set of Chaava went viral | Chaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Chaava: विक्की कौशल का धांसू लुक देख फैन्स हुए दंग, छावा के सेट से तस्वीरें हुई वायरल

Chaava: बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ऐतिहासिक फिल्म छावा से छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में उनका लुक लीक हो गया है। इसमें विक्की को मराठा शासक के शाही गेटअप में दिखाया गया है।

दरअसल, छावा के सेट की कुछ तस्वीरें लीक हो गई है जिसे देख फैन्स खुश हो गए। विक्की को लंबी दाढ़ी के साथ देखा जा सकता है, जिसमें उनके लंबे बाल शिव की तरह बंधे हुए हैं। वह बेज स्लीवलेस जैकेट, हल्के भूरे रंग की धोती और पारंपरिक सामान का एक गुच्छा पहनता है। एक देहाती परिवेश में चलते समय वह दृढ़ निश्चयी दिखता है। 

'छावा' के बारे में 

लक्ष्मण उटेकर की छावा, छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित एक ऐतिहासिक नाटक है, जो अभिनेता विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। जहां विक्की ने फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाई है, वहीं रश्मिका ने उनकी पत्नी येसुबाई भोंसले की भूमिका निभाई है।

फिल्म का निर्माण दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है और यह 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

छावा के अलावा विक्की बैड न्यूज और लव एंड वॉर में भी नजर आएंगे। इस बीच, रश्मिका तेलुगु फिल्मों पुष्पा 2: द रूल, रेनबो और द गर्लफ्रेंड में अभिनय करेंगी।

Web Title: Chaava Fans were stunned to see Vicky Kaushal dashing look pictures from the set of Chaava went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे