Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

By अंजली चौहान | Published: May 17, 2024 10:40 AM2024-05-17T10:40:30+5:302024-05-17T10:45:17+5:30

Cannes 2024: ऐश्वर्या का पहला कान्स 2024 आउटफिट फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया द्वारा डिजाइन किया गया है। ऐश्वर्या राय के दाहिने हाथ में प्लास्टर भी देखा जा सकता है, जबकि उन्होंने काले-सफेद रंग का गाउन पहना था।

Cannes 2024 Aishwarya Rai Bachchan on red carpet style designer Falguni Shane black-golden gown even hand injury could not reduce the actress charm | Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने रेड कार्पेट पर ढाया कहर, हाथ की चोट भी नहीं कम कर पाया एक्ट्रेस का जलवा

Cannes 2024: विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा अपने लुक से सभी का दिल जीत लेती हैं। कान्स फिल्म फेस्विल 2024 के लिए गईं ऐश्वर्या ने एक बार फिर रेड कार्पेट पर कब्जा कर लिया है और अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है। ऐश्वर्या राय ने इस साल डिजाइनर फाल्गुनी शेन के ब्लैक-गोल्डन गाउन में अपना स्टाइल के हुनर को बाखूबी दिखाया।

एक्ट्रेस का लुक अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख फैन्स उनके कायल हो गए हैं। हर तरफ ऐश्वर्या की तारीफ हो रही है और निश्चित ही एक्ट्रेस ने न सिर्फ रेड कार्पेट बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपनी अदाओं से कब्जा कर लिया है।

कान्स 2024 में टूटे हाथ और प्लास्टर के बावजूद इंडियन ब्यूटी के ग्लैमर गेम में कोई कमी नहीं आई है। उन्होंने गुरुवार को कान्स के रेड कार्पेट पर ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

इंटरनेट पर पैपराजी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गौरतलब है कि ऐश्वर्या का पहला कान्स 2024 आउटफिट फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया द्वारा डिजाइन किया गया है। फोटो में ऐश्वर्या राय के दाहिने हाथ में प्लास्टर देखा जा सकता है, जबकि उन्होंने काले-सफेद रंग का गाउन पहना हुआ है।

उसके निशान पर सुनहरे रंग की तितलियां भी देखी जा सकती हैं। गाने में ऐश्वर्या राय ने स्टाइलिश गाउन के साथ बड़े गोल्डन इयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। एक्टर ने मेकअप को सॉफ्ट रखा और इसे हल्के रंग के लिप शेड के साथ पूरा किया। ऐश्वर्या ने अपने बालों को बीच से पार्टीशन कर आधा बांधा हुआ था। 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स में हमेशा जीता सबका दिल

बता दें कि ऐश्वर्या ने 2002 में अपनी फिल्म देवदास के प्रीमियर के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था। इस दौरान उन्होंने अपने इंडियन लुक से सभी को हैरान कर दिया था। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर लंबे समय तक कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा रह चुकी हैं।

जो लोग नहीं जानते उनके लिए यह ब्रांड कान्स फिल्म महोत्सव के प्रमुख प्रायोजकों में से एक है। इसी ब्रांड के साथ दीपिका पादुकोण, अदिति राव हैदरी, कैटरीना कैफ और सोनम कपूर जैसे कई भारतीय कलाकार कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचे।

Web Title: Cannes 2024 Aishwarya Rai Bachchan on red carpet style designer Falguni Shane black-golden gown even hand injury could not reduce the actress charm

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे