Cannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

By अंजली चौहान | Published: May 16, 2024 02:12 PM2024-05-16T14:12:37+5:302024-05-16T14:16:25+5:30

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन हवाई अड्डे पर लंबी आस्तीन वाले नेवी ब्लू ट्रेंच कोट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। इसमें नोकदार लैपल्स, एक बेल्ट वाली कमर, साइड पॉकेट और चेकर्ड फैब्रिक शामिल थे।

Aishwarya Rai Bachchan Leaves For Cannes 2024 wore a coat worth Rs 64 thousand for Cannes see photos | Cannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

Cannes 2024: हाथ की चोट भी कम नहीं कर पाया ऐश्वर्या राय बच्चन का ग्लैमर, कान्स के लिए एक्ट्रेस ने पहना 64 हजार का कोट; देखें तस्वीरें

Cannes 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर हुई ऐश्वर्या राय का लुक सभी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के गले में आर्म स्लिंग, चेहरे पर हल्की मुस्कान और एक लॉग कोट में देखा गया। हाथ में चोट के बावजूद ऐश्वर्या का ग्लैमर कम नहीं हुआ। अपने फैशनेबल एयरपोर्ट लुक से ऐश्वर्या ने सभी को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर दिया है। सोशल मीडिया पर हर तरफ ऐश्वर्या की तस्वीरें वायरल हो रही है। जहां उनके लुक की चर्चा तो है ही साथ में उनके कान्स 2024 के रेड कार्पेट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, उसमें अभी समय है और उससे पहले ही अभिषेक की वाइफी ऐश्वर्या ने अपने एयरपोर्ट लुक से सभी का दिल जीत लिया है। उनका कैजुअल एयरपोर्ट आउटफिट कोट और ट्राउजर के कॉम्बिनेशन में बेहद खूबसूरत लग रहा है।

एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या लंबी आस्तीन वाले नेवी ब्लू ट्रेंच कोट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। इसमें नोकदार लैपल्स, एक बेल्ट वाली कमर, साइड पॉकेट और चेकर्ड फैब्रिक शामिल थे। क्लासी लुक पाने के लिए उन्होंने इसे ढीली काली जींस के साथ मैच किया। ऐश्वर्या का बेहतरीन ट्रेंच कोट प्रीमियम फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से था और इसकी कीमत 64,050 रुपये थी।

ऐश्वर्या ने अपनी एक्सेसरीज कम से कम रखीं और फैशनेबल काले जूते पहने नजर आईं। उनके मेकअप में न्यूड आईशैडो, विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा वाली पलकें, गहरी भौहें, गुलाबी गाल, शानदार हाइलाइटर और ब्लश गुलाबी लिपस्टिक शामिल थी। उनके बालों को मिडिल पार्टिंग के साथ खुला छोड़ दिया गया था, जो उनके कैजुअल लुक को पूरा कर रहा था। दूसरी ओर, आराध्या हल्के नीले रंग की हुडी और काली जींस में कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश ढंग से तैयार थी और अपनी माँ का काले चमड़े का टोट बैग ले गई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी को एयरपोर्ट पर जबसे स्पॉट किया गया है तब से वह फैन्स की तारीफे बटौर रही है। सोशल मीडिया पर मां-बेटी की इस जोड़ी की खूब प्रशंसा हो रही है। 

मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स के लुक हमेशा से चर्चा का विषय रहे हैं। साल 2002 में ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनकर अपनी शुरुआत की। बॉलीवुड अभिनेत्री ने पिछले साल कान्स रेड कार्पेट पर सिल्वर हुड वाले केप गाउन में जलवे बिखेरे थे। वह एक अनोखा सोफी कॉउचर गाउन पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ऐश्वर्या की हुड वाली पोशाक, जिसमें हल्के चांदी के तत्व, चमकदार सजावट और एक सिग्नेचर टाइट कोर्सेट शामिल था, लेबल के कान्स कैप्सूल संग्रह का हिस्सा था।

ऐश्वर्या राय ने पिछले कुछ वर्षों में रेड कार्पेट पर कुछ लुभावने लुक पेश किए हैं और प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि उन्होंने इस साल रेड कार्पेट के लिए क्या योजना बनाई है। ऐश्वर्या के अलावा कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला और अदिति राव हैदरी समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स कान्स 2024 में रेड कार्पेट पर चलेंगे।

Web Title: Aishwarya Rai Bachchan Leaves For Cannes 2024 wore a coat worth Rs 64 thousand for Cannes see photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे