WWE Money in the Bank: एलेक्सा ब्लिस ने अपना ब्रीफकेस किया कैश, ब्रॉन स्ट्रोमैन बने मिस्टर चैंपियन

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 18, 2018 12:22 PM2018-06-18T12:22:26+5:302018-06-18T12:22:26+5:30

WWE Money in the Bank: मनी इन द बैंक के मुकाबले खत्म हो गए हैं और इस बार कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले।

WWE Money in the Bank: Alexa Bliss cashes to defeat Nia Jax for RAW Women’s Championship | WWE Money in the Bank: एलेक्सा ब्लिस ने अपना ब्रीफकेस किया कैश, ब्रॉन स्ट्रोमैन बने मिस्टर चैंपियन

WWE Money in the Bank

मनी इन द बैंक के मुकाबले खत्म हो गए हैं और इस बार कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। लैडर मैच के साथ साथ कुछ सिंगल्स मैच और चैंपियनशिप मैच भी हुए। हालांकि कुछ चैंपियनशिप में टाइटल को बदला गया, लेकिन कुछ का नतीजा नहीं निकला। सबसे ज्यादा मजा फैंस को रॉ विमेंस चैंपियनशिप और स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियनशिप मैच में आया।


एलेक्सा ब्लिस ने इसी पीपीवी में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को जीता था और रोंडा और नाया जैक्स के मैच में सही समय पर कैश इन कर रॉ की विमेंस चैंपियनशिप को जीत लिया। अब ब्लिस पांच बार विमेंस चैंपियन बन गई हैं।  दो बार स्मैकडाउन की और तीन बार रॉ की।


वहीं रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 7 रेसलर्स को पछाड़ते हुए पहली बार मनी इन द बैंक लैडर का ब्रीफकेस हासिल किया। इसका साफ मतलब है कि वो अगले 365 दिनों में कभी भी यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ MITB ब्रीफकेस को कैश-इन कर टाइटल मैच ले सकते हैं।


लैडर मैच खत्म होने के बाद प्रेजेंटर माइक रोम ने स्ट्रोमैन पूछा कि स्ट्रोमैन के लिए ये साल बेहद खास रहा और आपने ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल जीता और अब मनी इन द बैंक जीत लिया है, अब अगला टारगेट क्या है? ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कहा, "तुम और WWE में काम करने वाले सभी लोग जानते हैं कि मेरा अगला कदम क्या होगा। मैं सिर्फ 2 शब्द ही कहूंगा...ब्रॉक लैसनर।

Web Title: WWE Money in the Bank: Alexa Bliss cashes to defeat Nia Jax for RAW Women’s Championship

डब्लू डब्लू ई से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे