अमेरिका में अपने तीन बच्चों की हत्या करने की आरोपी महिला गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 12, 2021 10:31 AM2021-04-12T10:31:05+5:302021-04-12T10:31:05+5:30

Woman accused of killing her three children arrested in America | अमेरिका में अपने तीन बच्चों की हत्या करने की आरोपी महिला गिरफ्तार

अमेरिका में अपने तीन बच्चों की हत्या करने की आरोपी महिला गिरफ्तार

लॉस एंजिलिस, 12 अप्रैल (एपी) अमेरिका के लॉस एंजिलिस के एक अपार्टमेंट में अपने तीन छोटे बच्चों की हत्या करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। बच्चों के संरक्षण को लेकर महिला का अपने पति से विवाद चल रहा था।

अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को तुलेयर काउंटी में इस जघन्य घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला लिलियाना कैरिलो (30) वहां से फरार हो गयी। अधिकारियों ने काफी दूर तक उसका पीछा किया और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

‘लॉस एंजिलिस टाइम्स’ की खबर में परिवार अदालत के दस्तावेजों के हवाले से बताया गया कि महिला के पति एरिक डेंटन ने एक मार्च को तीनों बच्चों का संरक्षण मांगा था। एक बच्चे की उम्र तीन साल, दूसरे की उम्र दो साल और तीसरे बच्चे की उम्र छह महीने थी। मामले में 14 अप्रैल को सुनवाई होने वाली थी।

अखबार के साथ साक्षात्कार में डेंटन ने इस बात की पुष्टि की कि कैरिलो ने मनोरोगी की तरह बर्ताव करना शुरू कर दिया था जिसके कारण बच्चों के संरक्षण को लेकर कैरिलो के साथ उसका विवाद चल रहा था। रविवार को वह डेंटन को बच्चे सौंपने वाली थी।

लॉस एंजिलिस पुलिस के अधिकारी लेफ्टिनेंट राउल जोवेल ने बताया कि बच्चों की दादी शनिवार सुबह जब काम से घर लौटी तो उसने घर पर बच्चों के शव देखे और उनकी मां को लापता पाया।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच के अनुसार बच्चों की चाकू घोंपकर हत्या की गयी है हालांकि इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

उन्होंने बताया कि कैरिलो को तुलेयर काउंटी में पोंडेरोसा इलाके से गिरफ्तार किया गया जो बेकर्सफील्ड से करीब 100 मील उत्तर में है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Woman accused of killing her three children arrested in America

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे