US President Donald Trump became grandfather for the tenth time | अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दसवीं बार दादा बन गए
लारा ट्रंप पत्रकार रह चुकी हैं और वह पशु कल्याण कार्यों से जुड़ी हैं।

Highlightsराष्ट्रपति को तीन अलग अलग महिलाओं से पांच बच्चे हैं। उनकी दो सबसे बड़ी संतानों-- डोनाल्ड जूनियर और इवांका के क्रमश: पांच और तीन बच्चे हैं।एरिक ट्रंप (35) डोनाल्ड ट्रंप के तीसरे नंबर के बच्चे हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने बेटे एरिक की पत्नी लारा के पुत्री को जन्म देने पर दसवीं बार दादा बन गए हैं।

राष्ट्रपति के पुत्र ने सोमवार को आधी रात से थोड़ी देर पहले ट्वीट किया, ‘‘ लारा ली ट्रंप और मैं, कैरोलीना डोरोथी ट्रंप का इस दुनिया में स्वागत कर रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हम तुम्हें पहले से ही बहुत प्यार करते हैं।’’ एरिक और लारा की यह दूसरी संतान है। उनकी पहली संतान एरिक ल्यूक ट्रंप इस सितंबर को दो साल का हो जाएगी।

राष्ट्रपति को तीन अलग अलग महिलाओं से पांच बच्चे हैं। उनकी दो सबसे बड़ी संतानों-- डोनाल्ड जूनियर और इवांका के क्रमश: पांच और तीन बच्चे हैं। एरिक ट्रंप (35) डोनाल्ड ट्रंप के तीसरे नंबर के बच्चे हैं। वह द ट्रंप ऑर्गनाइजेशन में अपने बड़े भाई डोनाल्ड जूनियर के साथ वरिष्ठ कार्यकारी हैं।

लारा ट्रंप पत्रकार रह चुकी हैं और वह पशु कल्याण कार्यों से जुड़ी हैं। वह अपने पति के साथ एरिक ट्रंप फाउंडेशन संभालती हैं जो बच्चों के अस्पतालों को धन मुहैया कराता है। 


Web Title: US President Donald Trump became grandfather for the tenth time
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे