US naval base attacked: Three dead, attackers also killed | अमेरिका के नौसेना अड्डे पर हमला : तीन लोगों की मौत, हमलावर भी ढेर
अमेरिका के नौसेना अड्डे पर हमला : तीन लोगों की मौत, हमलावर भी ढेर

Highlightsनौसेना अड्डे में 16 हजार से अधिक सैन्यकर्मी और 7,400 आम नागरिक काम करते हैं।दो अधिकारियों समेत 11 लोगों को गोली लगी।

अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में शुक्रवार को एक हमलावर ने नौसेना के अड्डे में घुसकर गोलीबारी की, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जवाबी कार्रवाई में हमलावर को मार गिराया गया।

एसकैम्बिया काउंटी के अधिकारी डेविड मोर्गन ने कहा कि इस दौरान दो अधिकारियों समेत 11 लोगों को गोली लगी। इनमें से एक अधिकारी ने हमलावर को मार गिराया।

नौसैन्य अड्डे के कमांडिंग अधिकारी कैप्टन टिमोथी किनसेला जूनियर ने कहा कि अगले आदेश तक अड्डे को बंद कर दिया गया है और उसके भीतर मौजूद लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने का काम जारी है। नौसेना अड्डे में 16 हजार से अधिक सैन्यकर्मी और 7,400 आम नागरिक काम करते हैं।

Web Title: US naval base attacked: Three dead, attackers also killed
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे