व्यक्ति ने कोरोना के टीके का उड़ाया था मज़ाक, एक महीने बाद मौत, जानें मामला

By वैशाली कुमारी | Published: July 26, 2021 08:01 PM2021-07-26T20:01:02+5:302021-07-26T20:01:02+5:30

जहाँ कोरोना वायरस के जानलेवा होने के बावजूद अमेरिका के स्टीफन हार्मन नाम के व्यक्ति का कहना था कि वह अभी भी टीका नहीं लगवाएंगे, हार्मन ने कहा था कि उनका अपने धर्म में विश्वास है, उन्हें किसी वैक्सीन की जरूरत नहीं है।

US man made fun of corona vaccine died of corona after a month | व्यक्ति ने कोरोना के टीके का उड़ाया था मज़ाक, एक महीने बाद मौत, जानें मामला

हिल्सॉन्ग मेगाचर्च के एक सदस्य, स्टीफन हार्मन टीकों के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करते हुए इसका मज़ाक उड़ाया था।

Next
Highlightsहिल्सॉन्ग मेगाचर्च के एक सदस्य, स्टीफन हार्मन टीकों के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करते हुए इसका मज़ाक उड़ाया थाबीबीसी के अनुसार, लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में हार्मन का निमोनिया और कोविड-19 का इलाज चल रहा थाकोरोना वायरस से पीड़ित होने के बावजूद, हार्मन ने कहा कि वह अभी भी टीका नहीं लगाएँगे

अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर के एक व्यक्ति, जिसने पहले सोशल मीडिया पर कोविड -19 के टीकों का मजाक उड़ाया था, उस व्यक्ति कि कोरोना वायरस से  एक महीने की लंबी लड़ाई के बाद मृत्यु हो गई।

हिल्सॉन्ग मेगाचर्च के एक सदस्य, स्टीफन हार्मन टीकों के प्रति अपनी नापसंदगी जाहिर करते हुए इसका मज़ाक उड़ाया था। बीबीसी के अनुसार, लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में हार्मन का निमोनिया और कोविड-19 का इलाज चल रहा था। अपनी मृत्यु से पहले, हार्मन ने अपने अस्पताल के बिस्तर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें हार्मन ने कोरोना वायरस से पीड़ित होने की बात बताई थी।

उन्होंने कहा, "कृपया आप सभी मेरे लिए  प्रार्थना करें, वे वास्तव में मुझे वेंटिलेटर पर रखना चाहते हैं।" कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बावजूद, हार्मन ने कहा कि वह अभी भी टीका नहीं लगाएँगे। उनके अनुसार, धर्म में उनकी आस्था है और वही उनकी उनकी रक्षा करेगा।

यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी मृत्यु से पहले महामारी और टीकों के बारे में मजाक बनाया और मीम्स साझा किए जहां उन्होंने अमेरिकी रोग विशेषज्ञ डॉ एंथनी फौसी की तुलना में बाइबिल पर अधिक भरोसा किया था। हार्मन को श्रद्धांजलि देते हुए, ह्यूस्टन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “वह उन सबसे उदार लोगों में से एक थे जिन्हें मैं जानता हूं और उनके सामने बहुत कुछ था। यह खबर काफी दुखद है।

Web Title: US man made fun of corona vaccine died of corona after a month

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे