पिता बनने जा रहे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, पत्नी ने इंस्टाग्राम पर लिखा-क्रिसमस पर हमारा बच्चा आएगा

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 1, 2021 08:08 AM2021-08-01T08:08:09+5:302021-08-01T08:09:09+5:30

इंस्टाग्राम पर किये गए पोस्ट में ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी जॉनसन ने यह भी खुलासा किया कि इस साल के शुरुआत में उनका गर्भपात हुआ था।

UK PM Boris Johnson, wife expecting their second child around Christmas | पिता बनने जा रहे ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, पत्नी ने इंस्टाग्राम पर लिखा-क्रिसमस पर हमारा बच्चा आएगा

प्रधानमंत्री ने इसी साल मई में अपनी तीसरी पत्नी से एक गुपचुप तरीके से शादी की थी।

Highlightsकैरी जॉनसन के पहले बच्चे विलफ्रेड का जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था। मई में लंदन स्थित वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में आयोजित एक छोटे समारोह में शादी की थी।

लंदनः ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी जॉनसन ने कहा कि जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हूं। दिसंबर में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर किये गए पोस्ट में कैरी ने यह भी खुलासा किया कि इस साल के शुरुआत में उनका गर्भपात हुआ था। कैरी जॉनसन के पहले बच्चे विलफ्रेड का जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था। दंपति ने इस साल मई में लंदन स्थित वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में आयोजित एक छोटे समारोह में शादी की थी।

कैरी ने पोस्ट में लिखा, ‘‘उम्मीद कर रहे हैं कि इस क्रिसमस पर हमारा बच्चा आएगा।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘इस साल के शुरुआत में मेरा गर्भपात हुआ था जिससे मेरा दिल टूट गया था। अविश्वसनीय रूप से दोबारा गर्भवती होने से धन्य महसूस कर रही हूं।’’

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि बच्चा इस क्रिसमस पर आएगा और वर्ष की शुरुआत में उसका गर्भपात हो गया था। "साल की शुरुआत में, मेरा गर्भपात हो गया, जिससे मेरा दिल टूट गया।" प्रधानमंत्री ने इसी साल मई में अपनी तीसरी पत्नी से एक गुपचुप तरीके से शादी की थी।

Web Title: UK PM Boris Johnson, wife expecting their second child around Christmas

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे