बेटी के पिता बने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, दंपति की दूसरी संतान

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 9, 2021 04:21 PM2021-12-09T16:21:04+5:302021-12-09T16:31:29+5:30

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी पत्नी कैरी ने बेटी के जन्म की घोषणा की। दंपति की यह दूसरी संतान है।

UK PM Boris Johnson and wife announce birth of a baby girl son Wilfred was born in April 2020 | बेटी के पिता बने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, दंपति की दूसरी संतान

अप्रैल 2020 में उनके बेटे विल्फ्रेड के जन्म के बाद, बेबी दंपति का दूसरा बच्चा है।

Next
Highlightsलंदन के एक अस्पताल में एक स्वस्थ बच्ची के जन्म की घोषणा की। शादी इस साल मई में हुई थी।

लंदन: ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी पत्नी कैरी ने गुरुवार सुबह लंदन के एक अस्पताल में एक स्वस्थ बच्ची के जन्म की घोषणा की। एक बयान में कहा कि मां और बेटी दोनों ठीक हैं।

जॉनसन के कार्यालय ने कहा है कि बच्ची स्वस्थ है और दंपति की यह दूसरी संतान है। जॉनसन की पत्नी ने बृहस्पतिवार को लंदन के एक अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। जॉनसन दंपति को एक लड़का भी है जिसका जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था। बच्चे का नाम विलफ्रेड है। जॉनसन को पहले की अपनी शादियों से भी पांच बच्चे हैं।

दंपति शानदार एनएचएस मैटरनिटी टीम को उनकी सभी देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। अप्रैल 2020 में उनके बेटे विल्फ्रेड के जन्म के बाद, बेबी दंपति का दूसरा बच्चा है। उनकी शादी इस साल मई में हुई थी। प्रधानमंत्री की पहले दो बार शादी हो चुकी है और उन्होंने यह बताने से इंकार कर दिया कि उनके कितने बच्चे हैं। दूसरी पत्नी, मरीना व्हीलर, एक वकील के साथ उनके चार बच्चे थे।

 

Web Title: UK PM Boris Johnson and wife announce birth of a baby girl son Wilfred was born in April 2020

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे