उत्तरी मेक्सिको के सिटी हाल में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

By भाषा | Published: November 26, 2021 10:03 AM2021-11-26T10:03:19+5:302021-11-26T10:03:19+5:30

Three killed in shooting at City Hall in northern Mexico | उत्तरी मेक्सिको के सिटी हाल में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

उत्तरी मेक्सिको के सिटी हाल में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

Next

मेक्सिको सिटी, 26 नवंबर (एपी) उत्तरी मेक्सिको के सीमावर्ती राज्य सोनोरा के एक सिटी हॉल (नगर निकाय का प्रशासनिक कार्यालय) में बृहस्पतिवार को अज्ञात हमलावरों की गोलीबारी में दो पुरुषों और एक महिला की मौत हो गई।

यह हमला गुआमास में सिटी हॉल के बाहर हुआ। राज्य के अभियोजकों के कार्यालय ने निवासियों से शहर के उस इलाके में नहीं जाने की अपील की है। पुलिस, मरीन और नेशनल गार्ड इकाइयों ने हमले के बाद कार्रवाई की।

सोनोरा में नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोहों के बीच खूनी संघर्ष की घटनाएं अक्सर होती रहती हैं, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या बृहस्पतिवार की गोलीबारी का भी इससे संबंध था।

गोलीबारी की इस घटना से एक दिन पहले राज्य प्राधिकारियों ने बताया था कि गुआमास के उत्तर में स्थित मिगुएल अलेमैन में 14 गुप्त कब्रें मिली हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three killed in shooting at City Hall in northern Mexico

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे