Taliban attack afghan army 11 soldiers policemen killed | Taliban attack afghan army: तालिबान हमले में 11 अफगान सैनिकों और पुलिसकर्मियों की मौत
जांच चौकी पर तालिबान के हमले में सुरक्षा बलों के पांच सदस्यों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गये।

Highlightsउत्तरी बागलान प्रांत में एक जांच चौकी पर तालिबान के हमले में सुरक्षा बलों के पांच सदस्यों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गये। राजधानी काबुल में एक वाहन में लगाये गये बम में विस्फोट होने से चार लोग घायल हो गये। 

काबुलः अफगानिस्तान के उत्तरी और दक्षिणी क्षेत्रों में तालिबान के हमलों में 11 अफगान सैनिकों और पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।

रक्षा मंत्रालय और एक प्रांतीय अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिणी जाबुल प्रांत के अर्गनदेब जिले में रविवार की रात एक सैन्य जांच चौकी को निशाना बनाया जिसमें छह सैनिकों की मौत हो गई। एक प्रांतीय अधिकारी मबोबुल्ला गफारी ने बताया कि उत्तरी बागलान प्रांत में एक जांच चौकी पर तालिबान के हमले में सुरक्षा बलों के पांच सदस्यों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गये।

हालांकि, तालिबान ने इन हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है। काबुल पुलिस प्रमुख के प्रवक्ता फिरदौस फरामाज ने बताया कि सोमवार को राजधानी काबुल में एक वाहन में लगाये गये बम में विस्फोट होने से चार लोग घायल हो गये। 

Web Title: Taliban attack afghan army 11 soldiers policemen killed
विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे