जर्मनी: चलती बस में शख्स ने यात्रियों पर किया चाकू से हमला, कई घायल, आरोपी गिरफ्तार

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 20, 2018 07:34 PM2018-07-20T19:34:54+5:302018-07-20T19:39:33+5:30

उत्तरी जर्मनी के लुबेक शहर में आज चलती बस में एक व्यक्ति ने चाकू से यात्रियों पर हमला किया। इस हमले में कई यात्री घायल हो गए हैं।

Several injured man attacked passengers on a bus with a knife, in the city of Lübeck arrested | जर्मनी: चलती बस में शख्स ने यात्रियों पर किया चाकू से हमला, कई घायल, आरोपी गिरफ्तार

जर्मनी: चलती बस में शख्स ने यात्रियों पर किया चाकू से हमला, कई घायल, आरोपी गिरफ्तार

उत्तरी जर्मनी के लुबेक शहर में आज चलती बस में एक व्यक्ति ने दिनदाहड़े यात्रियों पर हमला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि शख्स ने यात्रियों पर चाकूओं से हमला किया है। इस हमले में कई यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची जर्मन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बस में कई यात्री सवार थे। 


राहुल के बयान का फ्रांस ने किया खण्डन, कहा- संवेदनशील है राफेल सौदा, पब्लिक नहीं कर सकते जानकारी

पुलिस ने कहा कि वर्तमान समय में लुबेक में एक प्रमुख पुलिस की तैनाती कर दी है। हम स्थिति की जांच कर रहे हैं और बाद में अधिक जानकारी देंगे।" पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि इस हमले में किसी की जान नहीं गई है। इसके अलावा बस स्टॉप के आस-पास के क्षेत्र को बंद कर दिया गया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें। 

Web Title: Several injured man attacked passengers on a bus with a knife, in the city of Lübeck arrested

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Crimeक्राइम