प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में सदस्य के रूप में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा जोनस

By भाषा | Published: September 15, 2021 04:16 PM2021-09-15T16:16:38+5:302021-09-15T16:16:38+5:30

Priyanka Chopra Jonas joins the Producers Guild of America as a member | प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में सदस्य के रूप में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा जोनस

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका में सदस्य के रूप में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा जोनस

Next

लास एंजिलिस, 15 सितंबर अभिनेत्री एवं निर्माता प्रियंका चोपड़ा जोनस को प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (पीजीए) ने सदस्य के रूप में संस्थान में शामिल किया है।

पीजीए की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, पीजीए एक गैर-लाभकारी व्यापार संगठन है जो फिल्म, टेलीविजन और न्यू मीडिया में निर्माता टीम के सभी सदस्यों के हितों का प्रतिनिधित्व, सुरक्षा और प्रचार करता है।

स्क्रिप्टेड, नॉन-फिक्शन, डॉक्यूमेंट्री, एनिमेशन और न्यू मीडिया क्षेत्र में पूरी निर्माता टीम में इसके 8,000 से अधिक सदस्य हैं।

पीजीए ने टि्वटर पर इस बात की घोषणा की।

पीजीए ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैंम‍रशिप मनडे : प्रोड्यूसर्स गिल्ड एक सदस्य के रूप में अभिनेत्री, गायिका और फिल्म निर्माता प्रियंका चोपड़ा का स्वागत करता है। श्रीमति चोपड़ा जोनस ‘द व्हाइट टाइगर’ समेत 14 परियोजनाओं का निर्माण कर चुकी हैं।’’

प्रियंका ने सदस्य के रूप में शामिल किए जाने पर बुधवार को ट्वीट कर पीजीए का आभार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने लिखा, ‘‘पीजीए में सदस्य के रूप में शामिल किए जाने के लिए आभारी हूं। धन्यवाद प्रोड्यूसर्स गिल्ड।’’

‘‘फैशन’’, ‘‘कमीने’’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय के जरिए देश में अपनी खास पहचान बनाने वाली प्रियंका (39) उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी सफलता हासिल की है।

प्रियंका ‘‘क्वांटिको’’ जैसे टेलीविजन शो के अलावा ‘‘बेवॉच’’ और ‘‘इज़न्ट इट रोमांटिक’’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

प्रियंका की निर्माता कंपनी पर्पल पेबल्स पिक्चर्स कई फिल्मों का निर्माण भी कर चुकी है, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘‘वेंटिलेटर’’ और ‘‘पानी’’ शामिल हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Priyanka Chopra Jonas joins the Producers Guild of America as a member

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे