पाकिस्तान: मरियम नवाज शरीफ के पति कैप्टन सफदर गिरफ्तार, कल विपक्ष ने किया था शक्ति प्रदर्शन

By स्वाति सिंह | Published: October 19, 2020 08:47 AM2020-10-19T08:47:35+5:302020-10-19T08:47:35+5:30

रविवार को कराची में हुई रैली में लोगों का हुजूम उमड़ था, इस रैली में नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर निशाना साधते हए कहा अगर हम सत्ता में लौटे तो इमरान होंगे जेल में होंगे।

Police arrests Safdar Awan, the husband of Pakistan Muslim League (N) leader, Maryam Nawaz Sharif | पाकिस्तान: मरियम नवाज शरीफ के पति कैप्टन सफदर गिरफ्तार, कल विपक्ष ने किया था शक्ति प्रदर्शन

सफदर अवन नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के पति हैं।

Highlightsइमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल एन के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को गिरफ्तार किया है। अवन को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की कराची रैली के बाद अरेस्‍ट किया गया।

लाहौर: पाकिस्तान में इमरान सरकार के खिलाफ विपक्ष की बुलंद आवाज और लगातार इमरान सरकार के खिलाफ रैलियों में जनसैलाब जमकर उमड़ रहा है। इससे घबराकर इमरान खान ने विपक्षी दल पीएमएल एन के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवन को गिरफ्तार किया है।

अवन को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) की कराची रैली के बाद अरेस्‍ट किया गया। दोनों लोग कराची के एक होटल में ठहरे हुए थे जहां से जहां से दरवाजे को तोड़कर सफदर को अरेस्‍ट किया गया।

बता दें कि रविवार को कराची में हुई रैली में लोगों का हुजूम उमड़ था, इस रैली में नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने इमरान सरकार पर निशाना साधते हए कहा अगर हम सत्ता में लौटे तो इमरान होंगे जेल में होंगे। मरियम नवाज ने रैली में सबसे पहले कोरोना वायरस से जान गंवाने वाले लोगों को श्रंद्धांजलि दी, साथ ही कहा कि इमरान खान अपनी नाकामी छुपा रहा है और लोगों को कह रहा है घबराना नहीं है।

आपको नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए: मरियम

मरियम ने इमरान खान को सत्ता चलाने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि इमरान खान का डर उनके हर शब्द, हर एक्शन और उनके चेहरे पर साफ दिख रहा था। अगर इमरान को सत्ता चलानी नहीं आती है और लोगों के हित में कैसे फैसला करना है ये आपको कोई सिखाने वाला नहीं है, तो आपको नवाज शरीफ से सीख लेनी चाहिए।

बता दें कि इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के लिए पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी गठबंधन बना रही हैं। पाकिस्तान के अलग अलग हिस्सों में गठबंधन की रैलियां आयोजित की जा रही है। कराची में हुई गठबंधन रैली में 11 विपक्षी पार्टियां शामिल थीं।  

Web Title: Police arrests Safdar Awan, the husband of Pakistan Muslim League (N) leader, Maryam Nawaz Sharif

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे