VIDEO:पीएम मोदी का यह अंदाज न देखा होगा, ढोलक बजा कर जीत लिया नेपाल वासियों का दिल

By पल्लवी कुमारी | Published: May 12, 2018 11:42 AM2018-05-12T11:42:22+5:302018-05-12T11:42:22+5:30

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले चार साल में तीसरी बार नेपाल के दौरे पर हैं। पीएम मोदी की यह यात्रा धार्मिकता से ओत-प्रोत है।

PM Narendra Modi plays a traditional drum in Nepal Muktinath temple | VIDEO:पीएम मोदी का यह अंदाज न देखा होगा, ढोलक बजा कर जीत लिया नेपाल वासियों का दिल

VIDEO:पीएम मोदी का यह अंदाज न देखा होगा, ढोलक बजा कर जीत लिया नेपाल वासियों का दिल

काठमांडु, 12 मई:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेपाल दौरे का आज( 12 मई) अंतिम दिन है। पीएम मोदी वहां 11 मई को गए थे। प्रधानमंत्री आज सुबह-सुबह मुक्तिनाथ मंदिर में पूजा करने पहुंचे। मुक्तिनाथ मंदिर में पूजा करने से पहले पीएम मोदी ने यहां बाहर खड़े लोगों से मुलाकात की। 

मंदिर के बाहर आम से जनता से मिलते वक्त पीएम मोदी ने पहले वहां सबको नमस्ते किया। इसके बाद पीएम मोदी के स्वागत में ढोल बजा रहे लोगों के साथ भी एन्जॉय किया। सिर्फ एन्जॉय ही नहीं बल्कि पीएम मोदी ने मंदिर के बाह ढोल बजाए भी। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई से शेयर किया है। तकरीबन 10 मिनट तक जनता से मिलने के बाद वह मंदिर में दर्शन करने गए।



भारत-नेपाल 19 सितंबर तक सभी मामले सुलझाने पर हुए राजी, PM मोदी ने किया ये आह्वान



पीएम मोदी पिछले चार साल में तीसरी बार नेपाल के दौरे पर हैं। पीएम मोदी की यह यात्रा धार्मिकता से ओत-प्रोत है। शुक्रवार को पीएम मोदी यहां पहुंचते ही जनकपुर गए। जनकपुर में लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि हमारा सदियों पुराना नाता है। पीएम मोदी ने शुक्रवार को कहा था कि भारत एकजुट, समृद्ध और मजबूत नेपाल का समर्थक है। उन्होंने चारों तरफ से स्थल से घिरे नेपाल को जल-थल संपर्क वाला देश बनाने का आह्वान किया। दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों के बीच लंबी प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता हुई थी । इस दौरान दोनों पक्षों ने द्विपक्षीय रिश्तों के सभी पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: PM Narendra Modi plays a traditional drum in Nepal Muktinath temple

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे