अफगानिस्तान में प्लेन क्रैश, तालिबान के कब्जे वाले इलाके में गिरा अफगान एयरलाइन्स का विमान

By स्वाति सिंह | Published: January 27, 2020 04:16 PM2020-01-27T16:16:31+5:302020-01-27T16:54:17+5:30

गज़नी प्रांत के देह याक जि़ले में दोपहर एक बजकर करीब 10 मिनट (अंतरराष्ट्रीय समयानुसार आठ बजकर 40 मिनट) पर एक विमान हादसे का शिकार हो गया।

Passenger plane crashes in Afghanistan | अफगानिस्तान में प्लेन क्रैश, तालिबान के कब्जे वाले इलाके में गिरा अफगान एयरलाइन्स का विमान

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कितने लोग सवार थे या यह यात्री विमान था अथवा सैन्य विमान।

Highlightsअफगानिस्तान के पूर्वी प्रांत गज़नी में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।विमान में आग लगी हुई है और ग्रामीण इसे बझाने की कोशिश कर रहे हैं।

अफगानिस्तान के पूर्वी प्रांत गज़नी में सोमवार को एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कितने लोग सवार थे या यह यात्री विमान था अथवा सैन्य विमान।

गज़नी प्रांत के गवर्नर के प्रवक्ता आरिफ नूरी ने कहा, “ गज़नी प्रांत के देह याक जि़ले में दोपहर एक बजकर करीब 10 मिनट (अंतरराष्ट्रीय समयानुसार आठ बजकर 40 मिनट) पर एक विमान हादसे का शिकार हो गया। विमान में आग लगी हुई है और ग्रामीण इसे बझाने की कोशिश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “ हम अब भी नहीं जानते हैं कि क्या यह सैन्य विमान था या वाणिज्य।”

Web Title: Passenger plane crashes in Afghanistan

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे