पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों को किया जा रहा परेशान, नहीं मिल रहा है गैस और इंटरनेट कनेक्शन

By भाषा | Published: December 22, 2018 10:03 AM2018-12-22T10:03:01+5:302018-12-22T10:03:01+5:30

खबर है कि उन्हें बुनियादी सुविधाएं भी नहीं दी जा रही है। गैस कनेक्शन और इन्टरनेट सुविधाओं को ब्लाक किया जा रहा है। पाकिस्तान पर आये दिन भारतीय अधिकारियों के जासूसी के आरोप लगते रहते हैं। भारत ने इस मामले को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के समक्ष उठाया है। 

Pakistan is not providing basic amenities to Indian diplomats, also spying Indian officials | पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों को किया जा रहा परेशान, नहीं मिल रहा है गैस और इंटरनेट कनेक्शन

पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों को किया जा रहा परेशान, नहीं मिल रहा है गैस और इंटरनेट कनेक्शन

पाकिस्तान दुनिया के सामने भारत से दोस्ती का लाख दिखावा कर ले, लेकिन उसका दोगला रवैया खुल कर सामने आ ही जाता है। एक तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत से दोस्ती बढ़ाने की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ भारत के राजनयिकों को पाकिस्तान में परेशान किया जा रहा है। एएनआई एजेंसी खबर के मुताबिक पाकिस्तान में भारतीय राजनयिकों को बुनियादी सुविधाओं से भी मरहूम रखा जा रहा है। 



 

राजनयिकों के अतिथियों को परेशान किया जा रहा है। उनका पीछा किया जा रहा है। राजनयिकों के घर में अजनबियों द्वारा निगरानी रखा जा रहा है। पाकिस्तान की इस करतूत पर भारतीय राजनयिकों ने आपत्ति जताई है। 

यहां तक खबर है कि उन्हें बुनियादी सुविधाओं से भी नहीं दिया जा रहा है। गैस कनेक्शन और इन्टरनेट सुविधाओं को ब्लाक किया जा रहा है। पाकिस्तान पर आये दिन भारतीय अधिकारियों के जासूसी के आरोप लगते रहते हैं। 

हाल ही में एक भारतीय अधिकारी ने अपने फोन टैपिंग का आरोप पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई लगाया था। इन तथ्यों से लग रहा है कि पाकिस्तान की भारत को लेकर कारगुजारियों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। 

भारत ने इस मामले को पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के समक्ष उठाया है। 

Web Title: Pakistan is not providing basic amenities to Indian diplomats, also spying Indian officials

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे