पाकिस्तान ने सऊदी अरब के प्रिंस को गिफ्ट किया 'गोल्ड प्लेटेड' राइफल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 22, 2019 04:15 AM2019-02-22T04:15:50+5:302019-02-22T04:15:50+5:30

आतंकवाद पर वैश्विक दबाव का सामना कर रही और आर्थिक तंगी से ग्रस्त पाकिस्तान सरकार ने सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को सोने की एक राइफल उपहार में दी

pakistan gift saudi crown prince gold plated gun | पाकिस्तान ने सऊदी अरब के प्रिंस को गिफ्ट किया 'गोल्ड प्लेटेड' राइफल

पाकिस्तान ने सऊदी अरब के प्रिंस को गिफ्ट किया 'गोल्ड प्लेटेड' राइफल

आतंकवाद पर वैश्विक दबाव का सामना कर रही और आर्थिक तंगी से ग्रस्त पाकिस्तान सरकार ने सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को सोने की एक राइफल उपहार में दी. मोहम्मद बिन सलमान को यह अनोखा उपहार इस्लामाबाद की उनकी पहली आधिकारिक यात्रा के दौरान भेंट किया गया था.

न्यूज इंटरनेशनल ने अपनी खबर में बताया है कि पाकिस्तान की सीनेट के प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री हाउस पर युवराज सलमान से मुलाकात की थी जहां सीनेट के अध्यक्ष सादिक संजरानी ने उन्हें एक प्रतिमा और सोने की परत वाली एक बंदूक उपहार में दी. पिं्रस सलमान सऊदी अरब के रक्षा मंत्री भी हैं.

सऊदी के सलमान ने हाल में पाकिस्तान का उस समय दौरा किया था, जब जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बना हुआ है. इस हमले को पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने अंजाम दिया था.

Web Title: pakistan gift saudi crown prince gold plated gun

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे