छात्र का यौन शोषण करते 70 साल के मदरसा शिक्षक का वीडियो आया सामने, पीड़ित ने कहा-मिली जान से मारने की धमकी

By अभिषेक पारीक | Published: June 17, 2021 04:51 PM2021-06-17T16:51:46+5:302021-06-17T17:09:42+5:30

पाकिस्तान के लाहौर में 70 साल के मदरसा शिक्षक मुफ्ती अजीजुर रहमान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने एक किशोर छात्र का यौन शोषण करते नजर आ रहे हैं।

pakistan 70 year old madrassa teacher under fire after student leaks molestation video | छात्र का यौन शोषण करते 70 साल के मदरसा शिक्षक का वीडियो आया सामने, पीड़ित ने कहा-मिली जान से मारने की धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर

Next
Highlightsलाहौर में 70 साल के मदरसा शिक्षक का छात्र का यौन शोषण करते वीडियो सामने आया। मुफ्ती अजीजुर रहमान लाहौर के जमीयत उलेमा ए इस्लाम के बड़े पदाधिकारी हैं। पाकिस्तान के लोगों ने इस मामले में रहमान के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है। 

पाकिस्तान के लाहौर में 70 साल के मदरसा शिक्षक मुफ्ती अजीजुर रहमान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने एक किशोर छात्र का यौन शोषण करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है और इस पर बहस छिड़ गई है। रहमान लाहौर के जमीयत उलेमा ए इस्लाम के बड़े पदाधिकारी भी हैं। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है।पाकिस्तान के ट्विटर पर रहमान के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की जा रही है। साथ ही देश में मदरसों से बच्चों के प्रति गलत निगाह रखने वालों को निकाल बाहर करने की मांग भी उठने लगी है। 

इस फुटेज के साथ ही एक वीडियो संदेश भी दिया गया है। जिसमें आंख में आंसू लिए पीड़ित ने कहा कि उसे मुफ्ती रहमान के बेटों ने खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस संकट के बाद उसने बताया कि वह छिप रहा है। उसने कहा कि अच्छा हो कि मैं मर जाऊं। 

रहमान को पार्टी ने निकाला

इस वीडियो के सामने के बाद मुफ्ती रहमान की पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रहमान ने एक वीडियो जारी कर न सिर्फ वीडियो में अपनी करतूत से इनकार किया बल्कि यह भी दावा किया कि उनके नाम को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मदरसे से उन्हें निकलवाना चाहते थे। यह वीडियो नकली है, क्योंकि इसमें आप मुझे चलते हुए भी नहीं देख सकते हैं। 

मदरसे में नहीं दे पाएंगे सेवाएं

मुफ्ती का कहना है कि मुझ पर आरोप लगाने वाला लड़का कहां हैं। उसे देखे दो सप्ताह हो चुके हैं। उस लड़के ने स्पष्ट रूप से मुझे कोई नशीला पदार्थ दिया था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रहमान पर लगे आरोपों के बाद जामिया मंजूरुल इस्लामिया अब उनकी सेवाओं को समाप्त करने जा रहा है। 

पुलिस को नहीं मिली शिकायत

इसे लेकर अभी तक पंजाब पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है। पुलिस का कहना है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि शिकायत मिलेगी तो वे कानूनन आगे बढ़ेंगे। 

Web Title: pakistan 70 year old madrassa teacher under fire after student leaks molestation video

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे