अमेरिका में तीन बच्चों के मृत पाए जाने के बाद मां को किया गया गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 11, 2021 08:29 AM2021-04-11T08:29:51+5:302021-04-11T08:29:51+5:30

Mother arrested after three children found dead in US | अमेरिका में तीन बच्चों के मृत पाए जाने के बाद मां को किया गया गिरफ्तार

अमेरिका में तीन बच्चों के मृत पाए जाने के बाद मां को किया गया गिरफ्तार

लॉस एंजिलिस (अमेरिका), 11 अप्रैल (एपी) लॉस एंजिलिस के एक अपार्टमेंट में पांच वर्ष से कम आयु के तीन बच्चों के मृत पाए जाने के मामले में उनकी मां को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने यह जानकारी दी।

लिलियाना कारिलो (30) को लॉस एंजिलिस के उत्तर में करीब 322 किलोमीटर दूर तुलारे काउंटी में शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया।

लॉस एंजिलिस के पुलिस लेफ्टिनेंट राउल जोवेल ने बताया कि बच्चों की दादी जब अपने काम से घर लौटी, तो उन्होंने अपार्टमेंट में बच्चों के शव देखे, जबकि बच्चों की मां लापता थी।

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि बच्चे पांच साल से कम आयु के प्रतीत होते हैं। एक पुलिस प्रवक्ता ने शुरुआत में बताया था कि बच्चों की आयु तीन साल से कम प्रतीत होती है।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चों की मौत चाकू से हमला किए जाने के कारण हुई, लेकिन इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

जोवेल ने कहा कि जांचकर्ता यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि बच्चों की हत्या क्यों की गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग को जानकारी मिली थी कि कारिलो अपनी कार से जा रहा थी और उसका बेकर्सफील्ड इलाके में किसी से झगड़ा हुआ। उसने अपनी कार छोड़ दी तथा किसी और की कार छीनने के बाद उसमें सवार होकर चली गई।

कारिलो को बेकर्सफील्ड से करीब 160 किलोमीटर उत्तर में तुलारे काउंटी के पोंडेरोसा इलाके में हिरासत में लिया गया।

जोवेल ने कहा कि मामले में फिलहाल यह महिला संदिग्ध है, लेकिन अन्य लोगों की संलिप्तता की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Mother arrested after three children found dead in US

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे