हकीकी आजादी मार्च निकाल रहे इमरान खान पर मंत्री मरियम औरंगजेब का हमला, बोलीं- "उन्होंने मुल्क के साथ साजिश की है, नहीं मिलेगी माफी"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 14, 2022 05:13 PM2022-11-14T17:13:08+5:302022-11-14T17:17:17+5:30

पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने इमरान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि खान ने अपनी सरकार गिरने के पीछे विदेशी साजिश का हवाला देकर मुल्क के साथ बहुत बड़ा फरेब किया है। इस कारण मुल्क उन्हें कभी माफी नहीं करेगा।

Minister Maryam Aurangzeb's attack on Imran Khan, who is taking out the freedom march, said- "He has conspired with the country, will not get forgiveness" | हकीकी आजादी मार्च निकाल रहे इमरान खान पर मंत्री मरियम औरंगजेब का हमला, बोलीं- "उन्होंने मुल्क के साथ साजिश की है, नहीं मिलेगी माफी"

हकीकी आजादी मार्च निकाल रहे इमरान खान पर मंत्री मरियम औरंगजेब का हमला, बोलीं- "उन्होंने मुल्क के साथ साजिश की है, नहीं मिलेगी माफी"

Next
Highlightsइमरान खान पर शहबाज शरीफ सरकार की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने किया तीखा हमला इमरान खान ने प्रधानमंत्री का तख्त पाने के लिए पूरे मुल्क को अराजकता की आग में ढकेला है इमरान ने किसी को नहीं बख्शा है, उनकी नजर में संसद, सेना और कोर्ट तक देशद्रोही है

इस्लामाबाद: इमरान खान द्वारा शरीफ सरकार पर पीटीआई सरकार गिराने के लिए विदेशी मदद लेने के आरोप पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने कहा कि इमरान ने अपनी सरकार गिरने के पीछे विदेशी साजिश का हवाला देकर मुल्क के साथ बहुत बड़ा फरेब किया है और अब अगर वो अपने झूठ के लिए माफी मांग रहे हैं तो भी उन्हें माफी नहीं मिलेगी।

सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब ने सोमवार को फाइनेंशियल टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा कि पीटीआई प्रमुख इमरान खान पर जमकर हमला किया और कहा कि खान ने हमारी सरकार पर हमला करने के लिए पूरे मुल्क के साथ साजिश रच डाली। उन्होंने जो किया है, वो सरासर गलत है और इस बात को वो भी अच्छे से समझ रहे हैं। अब अगर वो विदेशी साजिश वाली कहानी से मुकरते भी हैं तो मुल्क उन्हें माफी नहीं देगा।

मंत्री औरंगजेब ने कहा कि केवल प्रधानमंत्री का तख्त पाने के लिए उन्होंने पूरे मुल्क को अराजकता की आग में ढकेल दिया है और कत्ल-ओ-गारत का माहौल खड़ा करना चाहते हैं। पीएमएल-नवाज की वरिष्ठ नेता मरियम ने कहा, "उन्होंने किसे बख्शा, संसद, सेना और कोर्ट की बेअदबी की। सभी को देशद्रोही करार दिया था। इसलिए उन्हें सिर्फ यह कहकर छोड़ा नहीं जा सकता कि उनसे भूल हो गई या उनका मकसद गलत नहीं था।"

शहबाज शरीफ सरकार की मंत्री औरंगजेब ने कहा कि पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने विदेशी साजिश वाली अपनी मनगढ़ंत कहानी के लिए संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों को भी मजबूर किया कि वो संविधान के नियमों का उल्लंघन करें। उनकी कोई एक गलती हो तो मान भी ली जाए, लेकिन उन्होंने तो इस मुल्क की बर्बादी के लिए सारी तैयारी कर रखी थी।" 

उन्होंने कहा, "मैं इमरान खान के बारे में बस इतना कह सकती हूं कि उन्होंने पीएम की कुर्सी की खातिर पाकिस्तान की आवाम को खतरे में डाल दिया और उसके लिए मुल्क को खतरे में डाल दिया।"

सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब के अलावा सरकार में सहयोगी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की सीनेटर शेरी रहमान ने भी इमरान खान की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि इमरान खान को अमेरिकी साजिश वाले बयान से पीछे नहीं हटना चाहिए क्योंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा मामला है और इसके लिए बहुत देर भी हो चुकी है। इसके साथ ही रहमान ने यह भी कहा कि मुल्क इमरान खान के यू-टर्न को मंजूर करने के हालात में नहीं है। इमरान खान के गलत मंसूबे के कारण पाकिस्तान को अमेरिका के साथ कूटनीतिक नुकसान पहुंचा है और अब वो बड़े सफाई से कह रहे हैं कि वो अमेरिका को कोई दोष नहीं देते हैं। इस तरह के दोहरे रवैये के लिए इमरान माफी के हकदार नहीं हैं।

Web Title: Minister Maryam Aurangzeb's attack on Imran Khan, who is taking out the freedom march, said- "He has conspired with the country, will not get forgiveness"

विश्व से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे