क्रिसमस से एक दिन पहले हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्यूबला की गवर्नर, उनके पति की मौत

By भाषा | Published: December 25, 2018 09:49 AM2018-12-25T09:49:36+5:302018-12-25T09:49:36+5:30

राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुएल लोपेज ओब्राडर ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अधिकारी हादसे के कारणों की जांच करेंगे।

Mexican governor, his husband's death in helicopter crash a day before Christmas | क्रिसमस से एक दिन पहले हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्यूबला की गवर्नर, उनके पति की मौत

क्रिसमस से एक दिन पहले हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्यूबला की गवर्नर, उनके पति की मौत

मेक्सिको में क्रिसमस से एक दिन पहले हुई एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्यूबला प्रांत की गवर्नर मैर्था एरिका अलोंसो और उनके पति पूर्व गवर्नर राफेल मोरेनो वैले की मौत हो गई।

राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुएल लोपेज ओब्राडर ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अधिकारी हादसे के कारणों की जांच करेंगे। हादसे में मारे गए दंपती की पार्टी नेशनल एक्शन पार्टी के अध्यक्ष मार्को कोर्टेस ने ट्वीट कर घटना पर दुख व्यक्त किया है।

अलोंसो ने अभी लगभग दो सप्ताह पहले ही गवर्नर के रूप में पदभार संभाला था। उनके पति मोरेनो वैले वर्ष 2011 से 2017 तक मध्य राज्य प्यूबला के गवर्नर थे। वर्तमान में वह संघीय सीनेटर थे। रिफॉर्मा अखबार के अनुसार हेलीकॉप्टर ने प्यूबला के राजधानी शहर से उड़ान भरी थी और यह ह्यूजोत्जिंगो में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
 

Web Title: Mexican governor, his husband's death in helicopter crash a day before Christmas

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे