न्यूजीलैंड हमले की तारीफ करने पर ना सिर्फ गंवाई नौकरी, देश से भी निकाला गया

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 20, 2019 10:43 PM2019-03-20T22:43:58+5:302019-03-20T22:43:58+5:30

इस शख्स ने फर्जी पहचान के आधार पर बनाए गए फेसबुक पेज पर हमले को लेकर टिप्पणी की थी। कंपनी ने उसे ना सिर्फ नौकरी से निकाला, साथ ही सरकार ने उसे देश से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया।

Man Fired By UAE Company, Deported For "Celebrating" New Zealand Attack | न्यूजीलैंड हमले की तारीफ करने पर ना सिर्फ गंवाई नौकरी, देश से भी निकाला गया

न्यूजीलैंड हमले की तारीफ करने पर ना सिर्फ गंवाई नौकरी, देश से भी निकाला गया

एजेंसी न्यूजीलैंड की दो मस्जिदों पर हुए हमले की फेसबुक पर प्रशंसा करना दुबई की एक सुरक्षा कंपनी में काम करने वाले शख्स को भारी पड़ गया। कंपनी ने उसे ना सिर्फ नौकरी से निकाला, साथ ही सरकार ने उसे देश से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया। इस शख्स ने फर्जी पहचान के आधार पर बनाए गए फेसबुक पेज पर हमले को लेकर टिप्पणी की थी।

ट्रांसगार्ड सुरक्षा समूह ने बयान में कहा कि न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च की मस्जिद पर हुए निंदनीय हमले को लेकर सप्ताहांत पर एक कर्मचारी ने फर्जी नाम से बनाए गए निजी फेसबुक पेज पर भड़काऊ टिप्पणी की। 

इसके बावजूद उसकी पहचान कर ली गई और ट्रांसगार्ड की नीति के अनुसार उसे नौकरी से निकाल दिया गया और अधिकारियों के हवाले कर दिया गया। इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात सरकार ने उसे देश से निकाल दिया। व्यक्ति के नाम और नागरिकता के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

Web Title: Man Fired By UAE Company, Deported For "Celebrating" New Zealand Attack

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे