ब्रिटेन में भारतीय मूल की गर्भवती महिला की तीर लगने से मौत, बच्चे को बचाया गया

By भाषा | Published: November 14, 2018 01:59 AM2018-11-14T01:59:28+5:302018-11-14T01:59:28+5:30

 ब्रिटेन में भारतीय मूल की एक गर्भवती महिला की तीर लगने से मौत हो गई। हालांकि आपात स्थिति में किए गए ऑपरेशन के बाद उसके बच्चे को बचा लिया गया।

Indian mother of pregnant women killed in Arunachal, child rescued | ब्रिटेन में भारतीय मूल की गर्भवती महिला की तीर लगने से मौत, बच्चे को बचाया गया

फाइल फोटो

 ब्रिटेन में भारतीय मूल की एक गर्भवती महिला की तीर लगने से मौत हो गई। हालांकि आपात स्थिति में किए गए ऑपरेशन के बाद उसके बच्चे को बचा लिया गया। लंदन में हुए हमले में तीर महिला के पेट से होते हुए उसके दिल तक पहुंच गया था।

पूर्वी लंदन के इल्फोर्ड इलाके में सोमवार को हुए हमले के दौरान 35 वर्षीय देवी उन्मथालेगाडू को पेट में चोट लगी। उसकी एक स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई जहां डॉक्टरों ने उसके बच्चे को बचा लिया।

स्कॉटलैंड यार्ड के अधिकारियों ने 35 वर्षीय महिला की हत्या के लिए 50 वर्षीय रमनोडगे उन्मथालेगाडू पर मंगलवार को आरोप लगाए। वह उसका पूर्व पति बताया जा रहा है।

महिला को सना मोहम्मद के नाम से जाना जाता था दूसरे पति से शादी से पहले उसने इस्लाम अपना लिया था। उसके पहले पति से उसे तीन बच्चे थे और इम्तियाज मोहम्मद नामक दूसरे पति से दो लड़कियां थी। सोमवार को हुए बच्चे का नाम उसके पिता ने इब्राहिम रखा है। 

Web Title: Indian mother of pregnant women killed in Arunachal, child rescued

विश्व से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे